महराजगंज: निषाद पार्टी के कार्यक्रम में मारपीट..अध्यक्ष समेत 27 नामजद, 150 के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा

admin

जिले में शनिवार को आयोजित निषाद पार्टी के स्वागत समारोह में हुई मारपीट को लेकर अध्यक्ष समेत 27 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में जानिये इस केस का ताजा अपडेट..


महराजगंज: जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के देवीपुर इंटर कालेज के पास शनिवार को आयोजित निषाद पार्टी के स्वागत समारोह में ईंट-पत्थर चलने और मारपीट करने का बड़ा मामला सामने आया था। इस घटना का वीडियो आप इस खबर में देख सकते हैं। इस मामले में पुलिस ने अब पार्टी अध्यक्ष डा. संजय निषाद समेत 27 नामजद लोगों व 150 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इन लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम समेत  विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें..महराजगंज: निषाद पार्टी का स्वागत समारोह बना अखाड़ा, चले ईंट-पत्थर, जमकर मारपीट, देखिये VIDEO

पनियरा के देवीपुर में निषाद पार्टी का यह स्वागत समारोह शनिवार को अखाड़ा बन गया था। इस कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ और दो पक्षों में जमकर मारपीट होने से अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई थी। इस दैरान जमकर ईंट-पत्थर भी चलाये गये।

इस घटना के जांच में सामने आया है कि इस कार्यक3म के लिये किसी तरह की अनुमति भी नहीं ली गयी थी। कार्यक्रम में मारपीट और हंगामा करने पर पुलिस ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद समेत 27 नामजद व 150 अज्ञात के खिलाफ महामारी अधिनियम समेत  विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इसमें बिना सूचना भीड़ एकत्रित करने उकसाने मारपीट करने धमकी देने के मुकदमे भी दर्ज हैं।  

नामजद मुकदमे में जिन लोगों का नाम शामिल हैं, उनमें निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद, धर्मात्मा निषाद, धर्मदेव यादव, नेमिनाथ बेलदार, दिवाकर निषाद, अभिषेक त्रिपाठी सहित 27 लोग और 150 अज्ञात मौजूद है।  
 








संबंधित समाचार