महराजगंज: सर्जिकल स्ट्राइक- 2 पर लोगों ने जताई खुशी, कहा- बदला अभी पूरा नहीं हुआ

डीएन ब्यूरो

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना की तरफ से किया गया सर्जिकल स्ट्राइक-2 से लोग काफी खुश हैं और इस पर महराजगंज के लोगों ने अपनी राय रखते हुए कहा कि अभी बदला पूरा नहीं हुआ है, जंग जारी रहना चाहिए। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: भारत ने जिस तरह से पुलवामा हमले का बदला लिया है, उससे पूरा देश काफी खुश है और भारतीय वायु सेना के इस कदम का हर तरफ स्वागत किया जा रहा है।
भारत के इस मुंहतोड़ जवाब से महराजगंज के पनियरा ब्लॉक में भी खुशी की लहर दौड़ गई। परिसर में लोगो ने पाकिस्तान की बर्बादी की खुशी जाहिर की। 
यहां पर उपस्थित लोगों का कहना है कि अब शहीदों का बदला लेने का समय आ गया है। हम लोग चाहते हैं कि विश्व के नक्शे से ही पाकिस्तान को खत्म कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि आज हम लोगों कलेजा ठंडा हो गया है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

साथ ही लोगों ने कहा कि पाकिस्तान ने हमारे देश के 40 जवानों पर आतंकी हमला करके देश को डराने की कोशिश की, लेकिन आज वो खुद ही डर डर के जी रहा है । लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि पाकिस्तान के पास अभी भी समय है, वो अपने देश में छुपे हुए आतंकियों को भारत के हवाले कर के देश को बचा ले।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

इस मौके पर ब्लॉक परिसर प्रधान ने लोगों के बीच मिठाईयां बांटते हुए खुसी जाहिर की और कहा कि अब पाकिस्तान को समझ मे आ गया होगा की भारत अपने वीरों की शहादत का बदला लेने के लिए क्या कर सकता है। अब हमारे देश के सौनिकों की तरफ आँख उठाकर देखने की हिमाकत नहीं करेंगे। लोगों ने महराजगंज के शहीद लाल पंकज त्रिपाठी को याद करते हुए कहा कि उनकी शहादत का बदला अभी पूरा नहीं हुआ। लोगों ने कहा कि अभी महराजगंज के लाल पंकज त्रिपाठी की शहादद का बदला अभी पूरा नहीं हुआ है। यह जंग जारी रखना चाहिए ।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …