महराजगंज: सरकारी स्कूल के बाउंड्रीवाल को तोड़कर जमीन पर कब्जा करे रहे दबंग, शिकायत के बाद भी नहीं लिया जा रहा एक्शन

डीएन ब्यूरो

यूपी के महराजगंज में सरकारी स्कूल की बाउंड्री को हटाने का काम लगभग एक हफ्ते से जारी है। जिसकी शिकायत करने के बाद भी अधिकारी कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: पनियरा विकासखंड के अंतर्गत ग्राम सभा जंगल बड़ाहरा ककहिया टोला पर लगभग एक हफ्ते से सरकारी स्कूल की बाउंड्री गिराने का काम चल रहा है। कुछ बदमाशों ने स्कूल की चारदीवारी को गिरा दिया है। 

यह भी पढ़ें: अवैध वसूली में शामिल तीन सिपाही हुए सस्पेंड, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

ग्राम प्रधान और ग्राम सभा से मिली सूचना के मुताबिक  सरकारी स्कूल पर बाउंड्री कराने के बाद मन बड़ों ने स्कूल की चारदीवारी को गिरा दिया। जानकारी के मुताबिक कुछ दबंगों ने सरकारी विद्यालय और सरकारी जमीन पर हो रहे निर्माण को लेकर इस काम को अंजाम दिया गया है। इसकी शिकायत करने के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: गड्ढों में तब्दील हुई सड़कें, आते-जाते स्कूली बच्चे हो रहें चोटिल, अधिकारी मौन

इस मामले में जब लेखपाल से पूछा गया तो उन्होनें बताया कि गांव के एक आदमी का इस पर अतिक्रमण था, जिसने ये काम किया है। उन्होनें बताया कि सरकारी जमीन पर उस व्यक्ति का अतिक्रमण था, उसे पहले ही हटा दिया गया था। इसके बाद भी वो स्कूल की बाउंड्री को गिरा रहा है। शिकायत के बाद भी कोई इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो किसी ना किसी दिन कोई बड़ा हादसा जरूर होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार