महराजगंज: पूर्व सांसद जितेंद्र सिंह बोले- केवल कागज और भाषणों में हो रहा विकास

डीएन संवाददाता

महराजगंज के पूर्व सांसद व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जितेंद्र सिंह ने डाइनामाइट न्यूज़ के बातचीत करते हुए जिले में हो रहे विकास को लेकर सरकार को अपने निशाने पर लिया। पढ़ें, क्या बोले जितेंद्र सिंह..


महराजगंज: जनपद दौरे पर आये पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जितेंद्र सिंह ने डाइनामाइट न्यूज़ से खास बातचीत में जिले में चल रही विकास योजनाओं पर चिंता जताते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके संसदीय कार्यकाल में महराजगंज को काफी प्रयास के बाद जिला बनने का गौरव प्राप्त हुआ और उन्होंने इसके विकास के लिये हर संभव प्रयास किये गये लेकिन मौजूदा सरकार अब जिले की उपेक्षा कर रही है, जो बहुत चिंताजनक है।

 

 

किसानों की कर्जमाफी कांग्रेस के एजेंडे में

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जो भी जनप्रतिनिधि चुने गये है, उन्होंने झूठे वायदों के अलावा यहां अन्य कोई काम नहीं किया। वर्तमान में तो केंद्र व राज्य की सरकारें केवल कागज व भाषणों के जरिये ही विकास कार्य कर रही है। जमीनी स्तर पर आलम यह है कि जिले में एक तरफ़ सड़कें बन रहीं हैं तो दूसरी तरफ टूटती जा रहीं हैं। पूर्व सांसद ने कहा कांग्रेस की सरकार ने किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ़ किया था और फिर सरकार बनने पर किसानों की कर्जमाफी कांग्रेस के एजेंडे में रहेगा। 

गठबंधन पर बोले पूर्व सांसद..

पूर्व सांसद ने कहा कि सपा, बसपा व अन्य पार्टियों के बीच गठबंधन की बात चल रही है। स्थिति साफ हो जाने पर स्पष्ट हो जायेगा कि यह क्षेत्र किस पार्टी के लिए रिक्त होता है। उन्होंने कहा वह कांग्रेस पार्टी के ईमानदार सिपाही हैं और आलाकमान से जो भी निर्णय लिया जायेगा उसको वह स्वीकार करेंगे।

गांधी आश्रम की गोष्ठी में की शिरकत

गांधी जयंती के मौके पर पूर्व सांसद मंगलवार को जनपद मुख्यालय स्थित जिला परिषद मार्केट के गांधी आश्रम में आयोजित गोष्ठी के दौरान पूर्व कांग्रेसियों के साथ जमे रहे। इस मौके पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में भी शिरकत की।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार