महराजगंज: डीएम ने अधिवक्ताओं से कहा- एआरटीओ कैंपस में दलालों का न हो प्रवेश

डीएन संवाददाता

महराजगंज जनपद में डीएम ने एआरटीओ कार्यालय के बाहर बैठे रहे अधिवक्ताओं से कहा है कि कैंपस में किसी भी कीमत पर दलाल प्रवेश न करें नही तो अधिवक्ताओं की बैठने वाली जमीन को प्रशासन मजबूर होकर खाली करायेगा। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

अधिवक्ताओं से जमीन खाली करवाने पहुंचे एसडीएम और एएसपी
अधिवक्ताओं से जमीन खाली करवाने पहुंचे एसडीएम और एएसपी

महराजगंज: एआरटीओ कार्यालय में जबरदस्त दलाली और लूट को लेकर आज जिला प्रशासन के दो अधिकारी एसडीएम सदर सत्यम मिश्रा और एएसपी आशुतोष शुक्ला  डीएम के निर्देश पर तड़के एआरटीओ कार्यालय पहुंचे। अधिवक्ताओ से कहा किसी भी कीमत पर एआरटीओ कैम्पस में दलाल प्रवेश न करें नही तो अधिवक्ताओं की बैठने वाली जमीन को प्रशासन मजबूर होकर खाली करायेगा।  

यह भी पढ़ें: महराजगंज: मारवाड़ी युवा मंच ने रक्त दान शिविर का किया आयोजन, लोगों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा 

मामला गंभीर देखते हुए अधिवक्ताओ ने जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय से मुलाकात की है। डीएम ने अधिवक्ताओ से कहा कि एआरटीओ कैम्पस में सिर्फ अधिवक्ता ही बैठे दलाल तत्काल कैम्पस को खाली कर के चले जाएं। डीएम ने अधिवक्ताओ को 24 घंटे की मोहलत देते हुए कहा कि आप लोग खुद ही दलालो को चिन्हित करके यहां से हटवाए नही तो मजबूरन जिला प्रशासन को शक्ति के साथ खाली कराना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शौचालय और आवास निर्माण के नाम पर भारी धन उगाही, ग्रामीणों की शिकायत पर खुली पोल 

अधिवक्ता संघ के पूर्व महामंत्री सुशील कुमार श्रीवास्तव ने डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए बताया की पूर्व डीएम सुनील श्रीवास्तव ने ही हम लोगो को यहां बैठने के लिए जगह दिए और आज हमे यहां से हटाया जा रहा है। आखिर अधिवक्ता कहां जाएंगे। रही बात दलालों की तो उसे तुरंत हटवाया जाए। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …