महराजगंज: विभिन्न मांगो को लेकर संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने किया धरना प्रदर्शन..

डीएन संवाददाता

पनियरा विकास खंड के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग संविदा कर्मियों ने समान वेतन समान कार्य के साथ कई मांगो के चलते धरना प्रदर्शन किया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढें पूरी खबर..


महराजगंज: पनियरा विकास खंड के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग संविदा कर्मियों ने कई मांगों के चलते धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है। इस विभाग के कर्मचारियों ने समान वेतन समान कार्य की मांग को लेकर राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन बैनर तले अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: एसपी रोहित सिंह सजवान का चला पहला हंटर, 32 सिपाहियों का तबादला, जल्द गिरेगी थानेदारों पर भी गाज

इस धरने को लेकर संविदा के कर्मचारियों का कहना है कि अगर हमारी मांगो को नहीं माना गया तो हम लोग अनिश्चितकालीन धरना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि हमें समान कार्य के लिए समान वेतन दिया जाए।

यह भी पढें: महराजगंज: चावल से लदा ट्रक पकड़कर थाने ले गई पुलिस, पनियरा के फर्मों में मचा हड़कंप 

इसके साथ ही उनकी विशिष्ट सेवा नीति, आउट सोर्सिग/ ठेका प्रणाली पर रोकथाम, संविदा कार्मियों का स्थाई समायोजन व नवीन पद सृजन, आशा को न्यूनतम 10000/-मासिक, लायल्टी बोनस लागू करना, आरबीएसके के मोबाइल एप हटाना आदि मांगे है। इन्ही सब मांगो को लेकर कर्मचारियों ने धरना दिया है और उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक वह इसी तरह धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार