महराजगंज: चावल से लदा ट्रक पकड़कर थाने ले गई पुलिस, पनियरा के फर्मों में मचा हड़कंप

डीएन संवाददाता

महराजगंज जनपद में पनियरा थाना पुलिस ने चावल से लोड ट्रक को पकड़कर थाने ले गई है जिसेक बाद में पनियरा मिलरों में हडकंप मचा हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

बरामद किया गया ट्रक
बरामद किया गया ट्रक

महराजगंज: पनियरा विकास खंड के अंतर्गत डिगुरी बागीचे के पास से एक चावल का ट्रक पकड़ा गया है। पुलिस ड्राइवर सहित ट्रक को जाँच के लिए थाने ले गई है। बताया जा रहा है कि इसी थाना क्षेत्र के तेंदुअहिया के नाम से क्रय केंद्र पर तौल हुई जिसकी कुटाई करने के लिए भुड़वाँ स्थित एक फर्म (राईस मिल) में होनी चाहिए लेकिन ऐसा न करके बसडीला स्थित दूसरे फर्म (राईस मिल) से चावल लोड करके बृजमनगंज के लिए ट्रक चला दिया गया। उक्त कागजी खेल में एक व्यपारी ने अपने घर घराने के नाम से दो फर्मों का रजिस्ट्रेशन कराया हुआ है और ये कागज में ही सब कुछ मेंटेन करके मोटी रकम अर्जित कर लेते हैं।

यह भी पढें: महराजगंज: श्री श्री मां बनैलिया मंदिर स्थापना के 28 वर्ष पूरे होने पर निकाली गई भव्य शोभायात्रा 

ट्रक में लोड चावल की रसीद

तेंदुअहिया में जिस सरकारी क्रय केंद्र को कागज दिखाकर क्रय केंद्र का प्रभारी बताया जा रहा है उस व्यक्ति के खिलाफ कुछ महीने पहले ऐसे ही एक मामले का मुकदमा भी दर्ज किया गया था। पनियरा क्षेत्र का बसडीला व भुड़वाँ आज सुर्खियों में आ गया। जानकारी के मुताबिक तेंदुअहिया में मौके पर कोई क्रय केंद्र ही नहीं है। यदि इसकी जांच कराई जाए तो पूरा मामला खुद खुल जायेगा।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सरकारी योजनाओं की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे सांसद और विधायक, प्रधान समेत पंचों ने किया हंगामा 

इस मामले में थानाध्यक्ष पनियरा राज प्रकाश सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुखबिर की सूचना पर उक्त ट्रक को पकड़ा गया। यह मामला एसडीएम के संज्ञान में है और इस पर जाँच होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …