यूपी सीएम योगी के क्षेत्र में गायों की मौत पर राष्ट्रीय मीडिया में छायी डाइनामाइट न्यूज की खबर..

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इलाके में 100 से अधिक गायों की सनसनीखेज रहस्यमय मौत और बिना पोस्टमार्टम के रात के अंधेरे में जेसीबी मशीनों द्वारा मृत गायों को आनन-फानन में गाड़े जाने के मामले का पर्दाफाश डाइनामाइट न्यूज ने जैसे ही किया..चारों ओर हड़कंप मच गया। डाइनामाइट न्यूज़ पर इस खबर के विस्फोट के बाद से ही.. यह मुद्दा नेशनल मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है।

विभिन्न मीडिया संस्थानों ने डाइनामाइट न्यूज की खबर को किया प्रमुखता से प्रकाशित
विभिन्न मीडिया संस्थानों ने डाइनामाइट न्यूज की खबर को किया प्रमुखता से प्रकाशित

महराजगंज: सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर से सटे महराजगंज जिले में स्थित निचलौल तहसील के मधवलिया गोसदन में पिछले कुछ दिनों में 100 से अधिक गायों की सनसनीखेज तरीके से रहस्यमय मौत के मामले को डाइनामाइट न्यूज द्वारा सामने लाने के बाद इस खबर का बंपर असर देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ के इलाके में सौ से अधिक गायों की सनसनीखेज मौत, गौरक्षक खामोश

 

उर्दू वेबसाइट द्वारा प्रकाशित खबर

 

यह भी पढ़ें: योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट मधवालिया गोसदन में 40 गायों की दर्दनाक मौत, मीडिया कवरेज पर प्रतिबंध

नेशनल मीडिया में छायी रही खबर

मधवलिया गोसदन से जुड़ा प्रबंधन समेत पूरा प्रशासनिक अमला भले ही डाइनामाइट न्यूज की खबर के बाद डैमेज कंट्रोल में जुट गया हो लेकिन राष्ट्रीय मीडिया ने डाइनामाइट न्यूज की इस खबर को हाथों हाथ लिया। यह खबर पूरे नेशनल मीडिया में छायी रही। 

अखिलेश यादव और जितिन प्रसाद ने भी किया रिट्वीट

डाइनामाइट न्यूज़ पर इस खबर के प्रकाशित होने के बाद सोशल मीडिया पर भी  इसका बड़ा असर देखने को मिला। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, भारत सरकार के पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद सहित देश की विभिन्न हस्तियों ने इस खबर को अपने हैंडल से रिट्वीट किया। डाइनामाइट न्यूज़ की खबर सैकड़ों लोगों ने रिट्वीट व हजारों लोगों ने अकेले ट्विटर पर लाइक किया। फेसबुक और वाट्सअप जैसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये लाखों लोगों तक यह खबर पहुंची।

नवजीवन द्वारा प्रकाशित खबर

टॉप पर बनी रही डाइनामाइट न्यूज़ की यह खबर

नेशनल हेराल्ड समूह के नवजीवन ने अपनी वेबसाइट पर डाइनामाइट न्यूज़ की इस खबर को प्रमुखता के साथ टॉप पर प्रकाशित किया और इसके लिये डाइनामाइट न्यूज़ को क्रेडिट भी दिया। 

खबर हुई वायरल

देखते ही देखते मधवलिया गोसदन में पिछले कुछ दिनों में 100 से अधिक गायों की सनसनीखेज तरीके से रहस्यमय मौत की डाइनामाइट न्यूज़ की यह खबर वायरल हो गयी। यह खबर वायरल होने के बाद हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू भाषाओं से जुड़ी कई बेबसाइट ने डाइनामाइट न्यूज़ की इस खबर को प्रकाशित किया। 

डाइनामाइट न्यूज ने ही ब्रेक किया बीआरडी मेडिकल कॉलेज का मामला 

यह पहला मौका नहीं है जब डाइनामाइट न्यूज ने इस तरह की सामाजिक सरोकारों से जुड़ी यह बड़ी खबर ब्रेक की है। डाइनामाइट न्यूज ने ही पिछले साल अगस्त के महीने में गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी के कारण बड़ी संख्या में बच्चों की मौत की खबर को सबसे पहले प्रकाशित किया था, जो बाद में राष्ट्रीय मुद्दा बना और जिम्मेदारों पर एफआईआर दर्ज हुई और गिरफ्तारियां हुईं। इस खबर को सबसे पहले ब्रेक करने का क्रेडिट देश के एक प्रमुख अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने भी डाइनामाइट न्यूज़ को दिया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …