महराजगंजः भाजपा विधायक का भतीजा फंसा दुष्कर्म के आरोप में, मामले ने पकड़ा तूल

डीएन संवाददाता

महराजगंज के पनियरा विधानसभा से बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह के भतीजे पर लगे दुष्कर्म के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। अपने को घिरता देख अब विधायक के भतीजे ने कोर्ट में सरेंडर किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..

दुष्कर्म का आरोपी BJP विधायक का भतीजा
दुष्कर्म का आरोपी BJP विधायक का भतीजा

महराजगंजः बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पनियरा विधानसभा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह के भतीजे दीपक सिंह पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामले ने जब तूल पकड़ा तो विधायक के भतीजे ने गोरखपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है। आरोपी के खिलाफ गोरखपुर के गुलरिहा थाने में 376 का मुक़दमा दर्ज किया गया है। 

पुलिस का कहना है कि पनियरा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह के छोटे भाई रामप्रताप सिंह के बेटे दीपक सिंह के खिलाफ पिपराइच थाने के एक गांव की रहने वाली युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामला 8 अगस्त 2018 है, युवती ने 19 सितंबर को एसएसपी गोरखपुर से शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी फिर आरोपी ने आत्मसमर्पण किया है।   

यह भी पढ़ेंः ताजमहल का दीदार करने वाले पर्यटकों को बड़ा झटका..अब इन चीजों से रखा जाएगा दूर 

 

युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप (सांकेतिक तस्वीर)

 

मामले में क्या बोले BJP विधायक ज्ञानेंद्र सिंह

भतीजे पर युवती द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोप को लेकर डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में पनियरा के बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि युवती हमारे रिश्ते में आती है और उसने मेरे ही यहां 2013 में रहकर इंटर की परीक्षा दी है। मामला तब सामने आया जब दीपक अपनी सगाई की मिठाई देने युवती के यहां गया था।    

यह भी पढ़ेंः यूपी: हाय रे पुलिस..दंगे में घसीट दिया 4 साल के मासूम का नाम, जमानत के लिए जाना पड़ा कोर्ट

 

आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर (सांकेतिक तस्वीर)

 

यह भी पढ़ेंः UP: छेड़खानी का विरोध करने पर तेल छिड़ककर युवती को जिंदा जलाया..

तब उसने मेरे भतीजे पर दुष्कर्म का संगीन आरोप लगाया। इस मामले में एसएसपी गोरखपुर के पास इसकी शिकायत हुई और जब जांच अधिकारी ने जांच के लिए 18 अक्टूबर को फोन किया तब सबको जानकारी हुई।   

बता दें कि 11 मार्च को ही दुष्कर्म के आरोपी विधायक के भतीजे दीपक सिंह की शादी होनी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …