मध्य प्रदेश में जब बसंती ने वोटरों से पूछा..आप BJP को वोट देंगे कि नहीं तो मिला करारा जवाब

डीएन संवाददाता

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिये प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। यहां भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों में कड़ी टक्कर हैं। इसी बीच BJP के लिये स्टार प्रचार करने के लिये सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जनता को संबोधित किया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें हेमा ने वोटरों से क्या की अपील

BJP सांसद हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के लिये पहुंची मध्य प्रदेश
BJP सांसद हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के लिये पहुंची मध्य प्रदेश

गुनाः मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये चुनाव प्रचार-प्रसार तेजी से चल रहा है। यहां विधानसभा की 230 सीटों के लिये मतदान होना है, चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिये सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी पार्टी कांग्रेस एड़ी-चोटी को दम लगा रही है। सोमवार को मध्य प्रदेश में BJP के लिये स्टार प्रचार करने के लिये पहुंची मथुरा से सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने गुना जिले के चाचौड़ा विधानसभा के कुंभराज में भाजपा प्रत्याशी ममता मीना के समर्थन में आम सभा की।   

यह भी पढ़ेंः देखिये मध्य प्रदेश में जनता से क्या कहकर वोट मांग रहे हैं मामा शिवराज   

 

 

कुंभराज में हेमा मालिनी ने दिया भाषण

 

यहां हेमा मालिनी को दोपहर 2 बजे पहुंचना था लेकिन वह किन्हीं कारणों के चलते कुंभराज में शाम 5 बजे सभा स्थल पर पहुंची। हेमा को देखने के लिये यहां मौजूद भारी भीड़ पहुंची थी लेकिन उनके देरी से पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता में थोड़ा आक्रोश जरूर नजर आया। हेमा का गुना जिले का दौरा जिस हिसाब से तय था वैसा नहीं हो पाया। यहां भाजपा प्रत्याशी की जीत पक्का करने के लिये पहुंची सांसद हेमा ने कुंभराज में सिर्फ 4 मिनट बितायें और उसके बाद वह वहां से चली गई।       

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावः BJP ने 5 दर्जन 'बागियों' को किया पार्टी से बाहर.. अब शायद ही होगी घर वापसी

 

हेमा मालिनी को देखने पहुंची भारी भीड़

 

हेमा को देखने के लिये वहां भारी तादाद में प्रशंसक पहुंचे थे लेकिन इस तरह से सिर्फ 4 मिनट बाद ही जनसभा से उठ जाना लोगों को राष नहीं आया। आलम ये रहा कि हेमा के जाने के बाद जब यहां चाचौड़ा विधानसभा के कुंभराज से BJP की टिकट से चुनाव में उतरी प्रत्याशी ममता मीना सभा को संबोधित करने लगी तो लोग वहां से जाने लगे। बीजेपी प्रत्याशी मीना ने बताया कि शाम 5 बजे के बाद हेलीकॉप्टर नहीं उड़ सकता इसलिये हेमा मालिनी को वापस जाना पड़ा।          

  

BJP प्रत्याशी ममता मीना के लिये प्रचार करती हेमा मालिनी

 

यह भी पढ़ेंः चुनाव विशेष: काम नहीं..फिल्मी सितारों के भरोसे हैं मध्य प्रदेश में बड़े नेता  

जब सिर्फ 4 मिनट बाद हेमा का जाना प्रशंसकों को नहीं आया रास 

यहां जब अपने इस मात्र चार मिनट के भाषण की शुरुआत जब हेमा मालिनी ने  पहले राधे-राधे कहकर यह कहा कि बसंती पूछ रही हैं कि आप बीजेपी प्रत्याशी ममता मीना को भारी मतों से जितायेंगे कि नहीं, इस पर भारी संख्या में हेमा को सुनने आये प्रशंसकों में एक अलग ही उत्साह नजर आया और सभी जोर-शोर से बोल पड़े, जितायेंगे-जितायेंगे। इस पर हेमा मालिनी ने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की और प्रधानमंत्री मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की उपलब्धियों का बखान किया। लेकिन जैसे ही वह 4 मिनट बाद मंच से चलने लगी तो इससे उनके प्रशंसकों में साफतौर पर नाराजगी देखी गई। लोगों का कहना था कि वे जनसभा स्थल पर सुबह से ही उन्हें देखने और सुनने के लिये पहुंचे थे लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि हेमा सिर्फ 4 मिनट यहां बिताकर चली जायेंगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …