मध्य प्रदेश: कांस्टेबलों ने ईंट बनाने वाली महिला उद्यमी से मांगी रिश्वत, मना करने पर की मारपीट

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश के गुना में पुलिसकर्मियों ने महिला उद्यमी पर जीप चढ़ाने की कोशिश की। मारपीट की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे दो युवकों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

कांस्टेबलों ने महिला उद्यमी से मांगी रिश्वत
कांस्टेबलों ने महिला उद्यमी से मांगी रिश्वत


मध्य प्रदेश: महिला उद्यमी सुनीता ने आपबीती सुनाई है। मध्य प्रदेश के गुना में ईंट बनाने वाली महिला उद्यमी ने पुलिस को कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। सिरसी थाने की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए महिला सुनीताबाई ने बताया कि दो सिपाहियों ने उसको बुरी तरह मारा-पीटा जिससे उसका एक हाथ फ्रैक्चर हो गया।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक ईंट बनाने वाली महिला ने बताया कि उसके पति का देहांत हो गया है।  वह सिरसी में ईंट का व्यापार करती है। काफी समय से ईंट बनाने का काम कर रही है। इसी बीच, सिरसी थाने में पदस्थ सिपाही अजय राजपूत और जितेंद्र सिकरवार ने वायु प्रदूषण फैलाने के नाम पर महिला को धमकाते हुए 20,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी।

जब महिला ने रिश्वत देने से मना किया तो पुलिस आरक्षकों ने महिला से बदसलूकी करना शुरू कर दिया। महिला को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। उसके बाद सरकारी जीप में महिला को हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश की गई। जिसमें सुनीताबाई का हाथ फ्रैक्चर हो गया। 

सुनीता बाई ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उसके ऊपर जीप चढ़ाने की कोशिश भी की। मारपीट की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे दो युवकों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए।

इस मामले में पुलिस की बर्बरता की शिकार महिला ने सिरसी से गुना पहुंचकर पुलिस कप्तान से लिखित शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। महिला के शरीर पर मारपीट के निशान हैं। पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिंहा ने महिला की फरियाद सुनने के बाद जांच के निर्देश दे दिए हैं।










संबंधित समाचार