लखनऊ पुलिस ने किया आम आदमी का एनकाउंटर, सीएम योगी सख्त, जांच के आदेश

डीएन ब्यूरो

लखनऊ पुलिस द्वारा आईफोन कम्पनी में सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली लगने से हुई मौत से पुलिस विभाग समेत पूरे यूपी में हड़कंप मचा हुआ है। सीएम योगी ने भी डीजीपी ओपी सिंह से मामले पर रिपोर्ट तलब की है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


लखनऊः देर रात लखनऊ पुलिस द्वारा जांच के दौरान कार न रोकने पर एक युवक पर गोली चला दी। इसके बाद कार चला रहा युवक अंडरपास के पिलर से टकरा गया और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। लखनऊ पुलिस को जब पता चला वह कोई अपराधी नहीं बल्कि आईफोन बनाने वाली कंपनी एप्पल में बतौर मैनेजर कार्यरत था तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मामला शुक्रवार की देर रात का है, लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर का है। यहां पुलिस ने देर रात करीब डेढ़ बजे वाहनों की जांच के दौरान एक युवक को कार रोकने के लिए कहा। उसने जब गाड़ी नहीं रोकी तो पुलिस ने उस पर गोली चला दी जिससे कुछ ही देर में उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।    

यह भी पढ़ेंः लखनऊ पुलिस ने किया आम आदमी का एनकाउंटर, सीएम योगी सख्त, जांच के आदेश

घटना के बाद से युवक के परिवार में सभी गमगीन है। उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई पर सख्त नाराजगी जताई है। वहीं युवक के परिजनों ने गोली चलाने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सीएम योगी के सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 

वहीं पुलिस की गोली में मारे गए युवक के परिजनों का कहना है कि वो तब तक युवक का शव नहीं उठाएंगे जब तक सीएम योगी उनके घर पर नहीं आएंगे। साथ ही उन्होंने मामले में आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।   

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: रंगदारी मांगने वालों ने पुलिस टीम पर की जबरदस्त फायरिंग, जाने.. पुलिस ने कैसे संभाला मोर्चा, किया गिरफ्तार

वहीं घटना के बाद से ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले में संज्ञान लेते हुए प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह बात कर इसकी पूरी रिपोर्ट उन्हें जल्द सौंपने को कहा है। साथ ही मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने घटना पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच होने चाहिए और पुलिस की गोली में मारे गए युवक के परिजनों को न्याय मिलना चाहिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …