लखनऊ मेंं निजी अस्पताल की लापरवाही ने ली महिला की जान.. परिजनो ने किया हंगामा

डीएन संवाददाता

राजधानी के सेंट मेरी हॉस्पिटल में एक महिला की मौत हो गई, महिला की मौत पर परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


लखनऊ: बाज़ारखाला थाना क्षेत्र के सेंट मेरी हॉस्पिटल में एक महिला पेट के दर्द का इलाज कराने के लिए आई थी, लेकिन महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनो ने अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। परिजनो ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया, हंगामे को बढ़ता हुआ देखकर डॉक्टर अस्पताल छोड़कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: एक मां ने अपनी 4 माह की बच्ची को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी 

अस्पताल परिसर में हंगामा करते परिजन

मृतक महिला के परिजनों क़ा आरोप है कि गलत ऑपरेशन के बाद महिला हालत बिगड़ी। हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने क्वीन मेरी अस्पताल में किया रेफर। परिजनो ने यह भी आरोप लगाया है अस्पताल प्रशासन पुलिस बुला कर मामला दबाने में जुटा। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में पास हुए अभ्यर्थियों पर पुलिस ने तोड़ी लाठियां, मचा कोहराम 

महिला की मां ने बताया कि उनकी लड़की अस्पताल में तीन दिन भर्ती रही लेकिन डाक्टर देखने नही आए, रात को जब लड़की को ज्यादा दिक्कत बढ़ गई, तो कहा गयाडॉक्टर को बुला दीजिए तो अस्पताल स्टाफ ने कहा कि डॉक्टर आ रहे हैं, लेकिन आए नही। आपरेशन के लिए 7 बजे लड़की को लेकर गई और वापस 11 बजे के आसपास में आए, जब पूछा गया कितनी देर है तो उन्होने कोई जवाब ही नही दिया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …