लखनऊ: एक मां ने अपनी 4 माह की बच्ची को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ में एक मां ने ममता को दरकिनार करते हुए अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें आखिर क्या है असल माजरा...


लखनऊ: इंदिरानगर थाना क्षेत्र स्थित रविन्द्र अपार्टमेंट में एक महिला ने अपनी ही 4 माह की बच्ची की हत्या कर दी। जिसकी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर महिला थाने के सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद ही महिला पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

एक अच्छी मां नहीं बन सकी इसलिए बच्ची को उतारा मौत के घाट

पूरा मामला इंदिरानगर थाना क्षेत्र के रविन्द्र विहार कॉलोनी की है। जहां एक मां ने अपनी बच्ची को केवल इस बात के लिए मौत जे घाट उतार दिया क्योंकि उसका मानना है कि वह एक अच्छी मां नहीं बन सकती है और वो एक अच्छी पत्नी भी नहीं है। आरोपी महिला का कहना है कि उसे उसका पति मारता था और वह खाना भी नहीं बना पाती थी और वह ज्यादा पढ़ी लिखी भी नहीं है। जिसके लिए वह आये दिन सबके सामने शर्मिंदगी महसूस कर रही थी और इन सभी बातों से परेशान होकर उसने अपनी 4 माह की बच्ची की नाक दबाकर हत्या कर दी।

 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं गाजीपुर सीओ अमित कुमार का कहना है इंदिरानगर में स्थित रविन्द्र अपार्टमेंट में एक 4 माह की बच्ची की हत्या की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बताया है कि आरोपी महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है। जिसका इलाज भी चल रहा है। उन्होंने बताया कि महिला का पति गुजरात मे इंजीनियर था और हत्या की रात घर में मां और बेटी के अलावा और कोई भी नहीं मौजूद था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …