बरेली के ज्वैलर्स शोरूम लूट कांड में वांछित दो लुटेरे यूपी एसटीएक के हत्थे चढ़े

डीएन ब्यूरो

यूपी एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक मठभेड़ के बाद बरेली के ज्वैलर्स शोरूम लूट केस में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

लखनऊ: यूपी एसटीएफ की टीम ने बरेली में ज्वैलर्स शोरूम में हुई लूट के मामले को सुलझा लिया है। एसटीएफ औऱ पुलिस की संयुक्त टीम ने एक मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी पहले से कई आपराधिक मामलों में वांछित है।

 

गिरफ्तार किये गये आरोपियों के पास से एसटीएफ की टीम को 8 किलोग्राम चांदी के जेवरात, एक तमंचा 315 बोर, तीन जिंदा कारतूस, एक आधार कार्ड, एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन व अन्य कई कीमती सामान बरामद हुए हैं। गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान राजेश उर्फ झंडू पुत्र विश्राम बाल्मीकी शाहजहांपुर, कौशल किशोर पुत्र शिवराज शहजहांपुर के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि बीती 4 जून को टाप कैरट ज्वैलर्स शोरूम में अज्ञात 4 बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर करोंड़ों रूपये के सोने-चांदी  के जेवरात लेकर के फरार हो गये थे। जिसके बाद में  टाप कैरट ज्वैलर्स घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की जानकारी देने वाले को 50 हजार रूपये देने का इश्तेहार दिया था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार