राहुल गांधी के बाद अब अखिलेश यादव ने राफेल को लेकर मोदी पर बोला हमला

डीएन संवाददाता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी मुख्यालय से आज हुंकार भरते हुए राफेल मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है। अखिलेश ने यूपी सरकार को भी कटघरे में लेते हुए कहा कि प्रदेश में 'ठोको नीति' चल रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


लखनऊः देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल विमान सौदे में आए फैसले के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि सुप्रीम कोर्ट देश की सबसे बड़ी अदालत है। इसलिए देश की जनता का भरोसा सुप्रीम कोर्ट पर है। मगर इस मामले की जेपीसी जांच होनी चाहिए।

 यह भी पढ़ेंः राफेल विमान सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी की प्रेस वार्ता की पांच बड़ी बातें  

 

राफेल डील को लेकर सपा अध्यक्ष ने मोदी को घेरा

   
वहीं कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बोलते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में "ठोको नीति" चल रही है। कहीं पर जनता के लोग पुलिस पर हमला कर देते हैं तो कहीं पर पुलिस जनता के लोगों पर हमलावर हो जाती है। 

   

 

गन्ना किसानों की पर्चियां बीजेपी के लोगों के पास

अखिलेश यादव ने 3 राज्यों के चुनावी नतीजों पर बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जिस तरीके से बीजेपी का सूपड़ा साफ हुआ है आने वाले चुनाव में भी बीजेपी को जनता साफ कर देगी किसानों की बदहाल हालत पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है कन्नौज में 2 किसानों ने कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर ली।   

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर- बंदरों के आतंक से बच्चों ने घर से निकलना किया बंद.. प्रशासन बना बेखबर

    

समाजवादी विजन यात्रा को हरी झंडी दिखाते अखिलेश यादव

वहीं गन्ना किसानों की पर्चियां बीजेपी के लोगों के पास है यही वजह है कि गन्ना किसान की आर्थिक हालत गंभीर है। लोक भवन में भाजपा सरकार द्वारा मूर्तियां लगवाने के मुद्दे पर बोलते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार मूर्तियां लगवा रही है उद्घाटन और शिलान्यास का दोबारा उद्घाटन और शिलान्यास कर आ रही है।         

यह भी पढ़ेंः साइना नेहवाल ने फैंस को चौंकाया.. पारुपल्ली कश्यप से की शादी, टि्वटर पर पोस्ट की फोटो

 

 

यह भी पढ़ेंः आयकर विभाग का झटका.. 20 हजार रुपए से अधिक के कैश लेन-देन पर मिलेगी ये सजा

समाजवादी विजन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

बिल्डिंगों के कलर चेंज करा रही है इस सरकार के पास जनहित से जुड़ा कोई दूसरा काम नहीं बचा है ।आने वाले चुनाव में बीजेपी को जनता अच्छा जवाब देने के लिए तैयार बैठी है। इस मौके पर अखिलेश यादव ने समाजवादी विजन यात्रा को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जो लखनऊ के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जाकर समाजवादी पार्टी के सरकार में किए गए कार्यों के बारे में जनता के लोगों को बताएगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …