साइना नेहवाल ने फैंस को चौंकाया.. पारुपल्ली कश्यप से की शादी, टि्वटर पर पोस्ट की फोटो

डीएन ब्यूरो

इंडियन शटलर क्वीन साइना नेहवाल ने अपने फैंस को चौंकाते हुए शुक्रवार को अपने पुरुष सहयोगी पारुपल्ली कश्यप से शादी कर ली है। साइना ने शादी की तस्वीरें टि्वटर पर भी पोस्ट की है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

साइना-पारुपल्ली कश्यप ने की शादी
साइना-पारुपल्ली कश्यप ने की शादी

नई दिल्लीः अपने फैन्स को चौंकाते हुए भारतीय शटलर क्वीन साइना नेहवाल ने शुक्रवार को अपने पुरुष सहयोगी पारुपल्ली कश्यप से शादी कर ली। साइना ने बड़े ही साधारण तरीके से शादी की है। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।       

यह भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी की प्रेस वार्ता की पांच बड़ी बातें

 

 

साइना की ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई और उनके चाहने वाले फैन्स इस पर बधाईयां और अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर कर रहे हैं।  उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ। जस्ट मैरिड। इससे पहले सोशल मीडिया पर यह बात सामने आई थी कि 28 वर्षीय साइना की शादी 16 दिसंबर को बड़ी धूमधाम से होने वाली थी लेकिन दोनों ने 14 दिसंबर को ही बड़े ही सादगी तरीके से अपनी शादी रचाई।     

यह भी पढ़ेंः आयकर विभाग का झटका.. 20 हजार रुपए से अधिक के कैश लेन-देन पर मिलेगी ये सजा 

 

साइना ने पारुपल्ली कश्यप से की शादी

 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का CM तय..राहुल गांधी ने सचिन नहीं अशोक गहलोत को सौंपी कमान

यह शादी इसलिए भी खास रही क्योंकि किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी। वह तो खुद साइना ने जब टि्वटर पर ट्वीट किया तो तब उनके प्रशंसकों को इसका पता चला। साइना की शादी में कई बड़े नामों की शादी में शरीक होने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया, हालांकि कॉमनवेल्थ मेडल विनर साइना और कश्यप ने अपने कोच और पूर्व बैडमिंटन स्टार पुलेला गोपीलचंद को शादी का न्यौता दिया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)