जब सेल्फी लेने पर IAS बी. चंद्रकला को आया गुस्सा.. 18 साल के युवक को भेजा था जेल

डीएन ब्यूरो

आईएएस बी. चंद्रकला अपने सख्त अंदाज की वजह से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। लेकिन एक बार वो अजीबो गरीब विवाद में घिरी थी। दरअसल जब चन्द्रकला बुलंदशहर में डीएम पद पर तैनात थी तो उनके साथ एक युवक को सेल्फी लेना भारी पड़ गया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

डीएम बी.चंद्रकला

लखनऊ: चर्चित महिला आईएएस बी. चंद्रकला किसी न किसी बात को लेकर चर्चोओं में बनी रही हैं। उनके सुर्खियों में रहने की एक वजह यह भी थी, जब वो साल 2016 में बुलंदशहर के डीएम पद पर तैनात थी उस समय चन्द्रकला के साथ एक युवक को सेल्फी लेना भारी पड़ गया। 

डीएम बी.चन्द्रकला किसी कार्य से कलक्टे्रट गई थी, वहां एक लड़का उनके साथ सेल्फी लेने लगा। युवक की यह हरकत चन्द्रकला को पसंद नहीं आई और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को उसे हटाने को कहा। जब युवक को सेल्फी लेने से मना किया और युवक को हिरासत में ले लिया गया। युवक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें: चर्चित महिला आईएएस बी. चन्द्रकला के किस्से सुन हैरान रह जायेंगे आप..

यह भी पढ़ें: CBI ने IAS बी. चंद्रकला पर दर्ज की FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

इस मामले में जब डीएम से पूछा गया तो उन्होने कहा कि विशाखा कानून के तहत लड़के ने उनकी इजाजत के बिना सेल्फी लेकर अपराध किया है। सेल्फी लेना तो दूर की बात है किसी बाहरी आदमी को किसी महिला को देखने या घूरने का भी अधिकार नहीं है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार