लखनऊ: 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

मासूम बच्चियों से रेप जैसी वारदातें थमने का नाम नही ले रही है। राजधानी लखनऊ के थाना सआदतगंज क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया।

सीओ बाजारखाला, अनिल यादव
सीओ बाजारखाला, अनिल यादव

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के थाना सआदतगंज क्षेत्र में राशिद नाम के युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देकर राशिद मौके से फरार हो गया।

परिवार वालों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर सआदतगंज इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने तत्काल अपनी टीम के साथ दबिश देकर युवक राशिद को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा दिया।

 

राजधानी लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र के कैम्पल रोड के पास रहने वाले 36 वर्षीय राशिद ने अपनी पड़ोस में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। बच्ची के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरु कर दी। उसके बाद पुलिस आरोपी राशिद को गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना के बारे में बात करते हुए सीओ बाजारखाला, अनिल यादव ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।








संबंधित समाचार