लखनऊ: पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाश गिरफ्तार, 2 जख्मी

डीएन संवाददाता

राजधानी लखनऊ में कुकरेल बंधे पर पुलिस और बदमाशों को बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी जबकि तीन को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में कुकरेल बंधे पर पुलिस और बदमाशों को बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी, जबकि तीन बदमाशों को मौक़े पर गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश को वहां के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से कई हथियार भी बरामद किये गये।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: व्यापारी से तमंचे की नोक पर 10 लाख की लूट

घायल बदमाश

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर गिरोह का सदस्य

इन बदमाशों को पास से कुल 1 पिस्टल, 4 तमंचे, 50 कारतूत और एक कार भी बरामद हुई है। इनके पास से काफी मात्रा में नीद की दवाई भी बरामद की गई है। घायल बदमाश की पहचान रेहॉन और अनवर के रूप में हुई जबकि गिरफ्तार बदमाशों के नाम तौसीफ, सादिक़ और विकास हैं।
पढ़िये क्या है पूरा मामला

घायल आरोपी

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो कुख्यात इनामी डकैत

लखनऊ पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश गाड़ी से किसी व्यापारी के यहां डकैती डालने के इरादे से घूम रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने कुकरेल बांध इलाके को चारों तरफ से घेर लिया। अपने आप को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शूरू कर दी। उसके बाद पुलिस ने भी बदमाश भी फायरिंग की। इस फायरिंग में 2 बदमाश को गोली लगी जबकि 3 तो गिरफ्तार कर लिया गया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार