पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर गिरोह का सदस्य

डीएन संवाददाता

लखनऊ में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों के गिरोह में से एक शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  पुलिस हिरासत में शातिर वाहन चोर
पुलिस हिरासत में शातिर वाहन चोर

लखनऊ: वाहन चोरी की घटनाओ को अंजाम देने वाले शातिर चोरों के गिरोह में से एक शातिर को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शातिर चोरी की गई गाड़ियों को फर्जी नम्बर प्लेटों के सहारे ठिकाने लगाने में माहिर था।
डाइनामाइट न्यूज से बातचीत के दौरान गोमतीनगर सीओ दीपक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस शातिर गैंग के एक सदस्य को पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अजय मिश्रा है। पुलिस पूछताछ के दौरान शातिर चोर ने बताया कि इसके साथ गैंग में दूसरे साथी भी थे, जो अब फरार हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: पुलिस की गिरफ्त में शातिर हिस्ट्रीशीटर

अस्पताल में खड़ी गाड़ियां होती थी निशाना
सीओ दीपक कुमार सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि इन शातिर वाहन चोरों का निशाना मुख्य रूप से अस्पताल में खड़ी गाड़ियां ही होती थी। साथ ही ये चोरी की गाड़ियों को फर्जी नम्बर प्लेटों और फर्जी कूट रचित दस्तावेजों के सहारे बेच देते थे।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: अंसल एपीआई चेयरमैन पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप

चोरी की कई बाइकें बरामद
सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अजय मिश्रा की निशानदेही पर पुलिस ने आज सुबह राम मनोहर लोहिया इंस्टीट्यूट पार्किंग से चोरी की 5 बाइकों को बरामद किया है। इन सभी बाइकों में फर्जी नम्बर प्लेटें लगी थी। आरोपी अजय मिश्रा ने बताया कि वे सभी जल्द ही इन सभी चोरी की बाइकों को बेचने की तैयारी में थे, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: वाहन चेकिंग के दौरान SUV से 30 लाख के पुराने नोट और रिवॉल्वर बरामद

गिरफ्तार आरोपी भेजा गया जेल
सीओ दीपक ने बताया कि गैंग के दूसरे सदस्यों को पकड़ने की तलाश जारी है। गिरफ्तार किये गए आरोपी के खिलाफ धारा 41/411 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार