लखनऊ: शादी के लिए तैयार नहीं थी मार्टिना, पिता ने मारी गोली

डीएन संवाददाता

लखनऊ के मार्टिना हत्याकांड में मृतक लड़की के पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बाप ने ही बेटी की गोली मारकर हत्या की थी। मृतक मार्टिना की मां ने बेटी की हत्या के आरोप में अपने पति के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

मार्टिना के पिता राजेश ने कबूला जुर्म
मार्टिना के पिता राजेश ने कबूला जुर्म

लखनऊ: पीजीआई थाना क्षेत्र में सिविल सर्विसेज की तैयारी लड़की मार्टिना की उसके पिता ने ही गोली मारकर हत्या की थी। रविवार देर शाम मृतक की मां मालती देवी ने बेटी की हत्या के आरोप में अपने ही पति राकेश गुप्ता के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ : लड़की की ताबड़तोड़ 5 गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में मचा हड़कंप

घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी

उन्होंने पुलिस को बताया कि गोलियों की आवाज सुनकर वह जब घर में पहुंची तो उन्होंने देखा कि उनके पति हाथों में पिस्टल लिए सीढ़ियों से नीचे उतर रहे हैं। उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो उनकी बेटी मार्टिना का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में अज्ञात शख्स का कटा पंजा मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका

मृतक  मार्टिना

मामले में जब पुलिस ने राकेश गुप्ता से पूछताछ की तो राकेश गुप्ता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। राकेश  ने पुलिस को बताया कि सिविल सर्विसेज का रिजल्ट खराब आने की वजह से उनकी बेटी काफी डिप्रेशन में थी और वह शादी नहीं करना चाहती थी। जबकि वह उसका रिश्ता कहीं तय कर चुके थे। इसी बात को लेकर बाप-बेटी में हफ्ते भर से विवाद चल रहा था। उन्होंने गुस्से में आकर उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने राकेश गुप्ता के खिलाफ मुकदमा संख्या 774 धारा 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …