धमाकेदार जीत के बाद आडवाणी और जोशी के घर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह

डीएन ब्यूरो

कल भारतीय जनता पार्टी की धमाकेदार जीत के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह भाजपा के वयोवृद्ध नेता लालकृष्‍ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलने पहुंचे। आडवाणी और जोशी ने दोनों लोगों को जीत की बधाई दी।

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मिलने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह
भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मिलने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी के घर पहुंचे। जहां दोनों ने उनका आर्शीवाद लिया। साथ ही आडवाणी ने भी दोनों को भाजपा को प्रचंड बहुमत दिलाने के लिए बधाई दी।

उनसे मिलने के बाद वह वरिष्‍ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के घर  पहुंचे। जहां वयोवृद्ध नेता मुरली मनोहर जोशी ने मोदी को गले लगाकर बधाई दी। 

प्रधानमंत्री मोदी ने दोनों वयोवृद्ध नेता से मिलने की बात ट्व‍िवटर पर शेयर करते हुए लिखा कि आदरणीय आडवाणी जी से मिला। भाजपा की सफलता आज संभव हुई है तो इसके पीछे उनके जैसे महान लोगों ने दशकों तक पार्टी का निर्माण किया और लोगों को एक नई विचारधारा प्रदान की। 

बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जबरदस्त जीत को विनम्रता से स्वीकार करते हुए कहा था कि वह बुरे इरादे से कोई काम नहीं करेंगे और लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान बढ़ी कटुता को पीछे छोड़कर सबको साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि बड़ा जनादेश मिलने से जिम्मेदारी भी बड़ी बन जाती है। मैं कुछ भी बुरे इरादे से नहीं करूंगा और खुद के लिए कुछ नहीं करूंगा।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को अकेले दम पर 300 से ज्यादा सीटें मिली हैं। वहीं एनडीए की बात करें तो ये आकंड़ा 350 से भी ऊपर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हर तरफ से जीत की बधाइयां मिल रही हैं। कई देशों के बड़े से बड़े नेताओं ने उन्हें इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार