स्‍मृति ईरानी ने लगाया राहुल गांधी पर आरोप- अमेठी में करवा रहे हैं बूथ कैप्चरिंग

डीएन ब्यूरो

एक वृद्ध महिला ने मतदान के बाद मतदान स्‍थल पर ही पीठासीन अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने जबरदस्‍ती उसका वोट कांग्रेस में डलवा दिया है। वह भाजपा को वोट करना चाहती थी।

राहुल गांधी और स्‍मृति ईरानी
राहुल गांधी और स्‍मृति ईरानी

अमेठी: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सात राज्‍यों की 51 सीओ पर मतदान अपने अंतिम पड़ाव पर है। इस दौरान उत्‍तर प्रदेश की सबसे हॉट सीट अमेठी के एक पोलिंग बूथ पर फर्जी वोटिंग कराने का मामला सामना आया है।

यह भी पढ़ें: पांचवें चरण का मतदान शुरू, राहुल, सोनिया, राजनाथ के भाग्य का होगा फैसला

यह मामला अमेठी के गौरीगंज के गूजरटोला बूथ नंबर 316 का है। जहां की एक बुजुर्ग महिला ने पीठासीन अधिकारी पर जबरदस्ती वोटिंग कराने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि मतदाता स्‍थल के पीठासीन अधिकारी ने जबरदस्ती कांग्रेस के पंजे पर वोट दिलवा दिया जबकि वह भाजपा को वोट करने वाली थीं।

यह भी पढ़ें: पांचवें चरण में सात राज्‍यों की 51 सीटों पर सुबह 10 बजे तक इतने प्रतिशत मतदान

इस पर स्‍मृति ईरानी ने ट्वीट करके कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर बूथ कैप्‍चरिंग का आरोप लगाया है। जिसमें उन्‍होंने वृद्ध महिला का वीडियो भी पोस्‍ट किया है। साथ ही उन्‍होंने कहा, चुनाव आयोग और प्रशासन को इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: पांचवें चरण के लिए सोमवार को यूपी की 12 लोकसभा सीटों सहित सात राज्यों की 51 सीटों पर होगा मतदान.. राहुल, सोनिया व राजनाथ मैदान में

स्‍मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने आज मतदान के दिन अमेठी की जनता को फिर धोखा दिया। मुझे यह पना नहीं था कि वह इतने घमंडी हो जाएंगे कि मतदान के दिन भी अमेठी की जनता से मिलने नहीं आए। इतना बड़ा अपमान करने की जरूरत क्‍या थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार