अमेठी: विभिन्न मांगों को लेकर लेखपालों का हड़ताल जारी

डीएन संवाददाता

जिले की सभी तहसीलों में शुक्रवार को भी लेखपाल अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे हुए हैं।  लेखपालों की हड़ताल के चलते आम जनजीवन ही नहीं बल्कि शैक्षणिक, खाद्यान्न सहित भूलेख ,राजस्व अभिलेख एवं प्रमाण पत्रों के सत्यापन कार्य भी प्रभावित हैं। 

धरनारत लेखपाल

अमेठी: अपनी विभिन्न मांगों को लेकर लेखपालों की हड़ताल जारी है। पिछले कई दिनों से लेखपाल धरना पर बैठे है लेकिन राज्य सरकार के प्रतिबंध का लेखपालों के धरने पर कोई असर नहीं दिख रहा है।

लेखपालों की हड़ताल के चलते आम जनजीवन ही नहीं बल्कि शैक्षणिक, खाद्यान्न सहित भूलेख ,राजस्व अभिलेख एवं प्रमाण पत्रों के सत्यापन कार्य भी प्रभावित हैं। जिले की सभी तहसीलों में आज शुक्रवार को भी लेखपाल अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे हुए हैं। 

जिले की तहसील तिलोई में उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ शाखा तिलोई के अध्यक्ष भूपेंद्र कुमार व जिला मंत्री अमरनाथ के नेतृत्व में तहसील परिसर तिलोई में धरनारत लेखपालों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि हम सरकार के आगे घुटने नहीं टेकेगे ।

उन्होंने कहा कि एकता के साथ यह लड़ाई जारी रहेगी और हम अपना हक लेकर ही रहेंगे। धरने में कनिष्ठ उपाध्यक्ष लेखपाल धीरेंद्र कुमार, महामंत्री महताब अहमद ,पुष्पा सिंह सहित तमाम लेखपाल शामिल रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार