Amethi: जिला मुख्यालय पर वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन, जमकर काटा हंगामा

डीएन ब्यूरो

शुक्रवार देर शाम को जिला मुख्यालय पर सत्र न्यायालय के संचालन को लेकर वकीलों ने विरोध प्रदर्शन किया। तहसील तिलोई में मामूली बात को लेकर वकील और तहसील कर्मी आमने-सामने हुए। वकीलों ने डायनामाइट न्यूज़ से की खास बातचीत। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठीः जिला मुख्यालय पर सत्र न्यायालय के संचालन को लेकर वकीलों ने विरोध प्रदर्शन किया और जमकर हंगामा काटा। शुक्रवार देर शाम को तहसील तिलोई में मामूली बात को लेकर वकील और तहसील कर्मी आमने-सामने आ गए। जिला बार एसोसिएशन की अगुवाई में वकीलों ने तहसील का घेराव किया और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सुनील कुमार त्रिवेदी को सौंपा। 

यह भी पढ़ें: पुलिस ने अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाया अभियान, हत्याकांड का आरोपी हुआ गिरफ्तार

वकीलों ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि पिछले 10 वर्ष से सरकार जिला मुख्यालय गौरीगंज पर बने सत्र न्यायालय का संचालन नहीं कर रही है। जिससे जनमानस को न्याय पाने के लिए सुलतान पुर और रायबरेली के न्यायालयों का चक्कर लगाना पड़ रहा है। समस्या के निदान तक वकीलों ने न्यायिक कार्यों से विरत रहने का ऐलान किया।

यह भी पढ़ेंः राजरानी इंटरमीडिएट कॉलेज में धूमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव, बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तूती

विरोध करते हुए वकील

तहसील कर्मियों और वकीलों में इस दौरान जमकर नोकझोंक की हुई और वकील धरने पर बैठ गए। मामला गरमाने के बाद एसडीएम, तहसीलदार मौके पर पहुंचे और किसी तरह मामले को शांत कराने का प्रयास किया।

बात तब और बिगड़ गई जब राजस्व कर्मी के साथ दुर्व्यवहार की खबर लेखपाल संघ और अमीनो को लगी आक्रोशित लेखपाल और अमीन लाठी-डंडे से लैस होकर सामने आ गए इस पर अधिवक्ता भी भड़क उठे और तहसील प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार