यूपी से बिहार में शराब पहुंचाने का तस्करों ने ढूंढ़ा अजब रास्ता, फिर भी पुलिस को नहीं दे पाये चकमा

डीएन ब्यूरो

बिहार में भले ही सरकार ने शराब बंद कर दी है लेकिन इसके बाद भी गैर कानूनी तरीके से बिहार में शराब पहुंच ही जाती है। बिहार राज्य के पास अन्य जगहों के बॉर्डर होने के कारण शराब की तस्करी आसानी से हो जाती है। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर..


देवरिया: बिहार में भले ही सरकार ने शराब बंद कर दी है। लेकिन इसके बाद भी गैर कानूनी तरीके से बिहार में शराब पहुंच ही जाती है। बिहार राज्य के पास अन्य जगहों के बॉर्डर होने के कारण शराब की तस्करी आसानी से हो जाती है। ऐसे ही हाल में देवरिया सीमा पर बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bus Accident in Agra: आगरा बस हादसे पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

7 जुलाई को सलेमपुर पुलिस द्वारा मझौली राज में भगड़ा भवानी मंदिर के पास DCM को सलेमपुर पुलिस द्वारा चेक किये जाने पर 850 पेटी में 40800 बोतल व्हिस्कीअंग्रेजी शराब बरामद हुई। ये शराब तरबूज के नीचे छिपा कर ले जाया जा रहा था। जिसकी कीमत चौबीस लाख अड़तालीस हजार रुपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें; जिले के विवादित एसडीएम सत्यम मिश्र को मिली निचलौल की कमान, सदर में नये एसडीएम की तैनाती, बड़ा सवाल- कितने दिन अपने गुस्से को काबू में रख पायेंगे सत्यम?

 

गिरफ्तार आरोपी के साथ पुलिस

इसकी जानकारी कल शाम अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल ने दी, उस रैकेट और उसके सरगना की तलाश की जा रही है। बता दें कि बिहार में शराब बन्दी के कारण अवैध ढंग से ऊंची कीमत पर शराब बेची जाती है, देवरिया के रास्ते भी शराब की खेप बिहार पहुंचती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार