जिले के विवादित एसडीएम सत्यम मिश्र को मिली निचलौल की कमान, सदर में नये एसडीएम की तैनाती, बड़ा सवाल- कितने दिन अपने गुस्से को काबू में रख पायेंगे सत्यम?

डीएन ब्यूरो

कल कुशीनगर में हुई समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री की फटकार के बाद सदर के उपजिलाधिकारी सत्यम मिश्र की कुर्सी बदल दी गयी है। अब वे निचलौल तहसील की कमान संभालेंगे। साथ ही सदर तहसील में नये उप जिलाधिकारी की तैनाती कर दी गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

बायें एसडीएम देवेन्द्र कुमार और दायें सत्यम मिश्र
बायें एसडीएम देवेन्द्र कुमार और दायें सत्यम मिश्र

महराजगंज: अपने गुस्सैल और बिगड़ैल स्वभाव को लेकर कल प्रदेश भर की सुर्खियां बन चुके पीसीएस अधिकारी सत्यम मिश्र को सदर तहसील से हटा दिया गया है। अब उन्हें निचलौल का नया उपजिलाधिकारी बनाया गया है। अब तक निचलौल में तैनात रहे देवेन्द्र कुमार को सदर तहसील का नया उप जिलाधिकारी बनाया गया है। 

महराजगंज के विवादित एसडीएम सदर सत्यम मिश्र पर चला सीएम का हंटर, हुई छुट्टी 

बदले हालात में सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या सीएम की फटकार के बाद वे अपने रवैये में कोई बदलाव लायेंगे? सीएम ने कल कुशीनगर की समीक्षा बैठक में दो टूक कहा था कि “ऐसी ईमानदारी किस काम की जब वे आम जन को साथ लेकर नहीं चल सकते”

महराजगंज: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल.. 

महराजगंज तहसील में पिछले साल अगस्त में कमान संभालने वाले सत्यम के व्यवहार से कोई भी खुश नहीं था। पिछले तीन महीने से वकीलों से झगड़ा चल रहा था। न्यायिक कामकाज अपर एसडीएम को देने के बाद भी ठप पड़ा था।

स्थानीय लोगों व वकीलों का कहना है कि साहब को अपनी कुर्सी का बेहद घमंड है व्यवहार से बात करना तो इन्होंने मानो सीखा ही नहीं, यदि कोई छोटी भी बात हुई तो साहब सीधे पद की अकड़ मुकदमा लिखाने की धमकी देते हैं। वकीलों से झगड़े के नाम पर एकतरफा मुकदमा भी साहब एक वकील के खिलाफ लिखा अपनी अकड़ साबित कर चुके हैं।

भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम योगी की बड़ी कार्यवाही, गोरखपुर मंडल के कई अफसरों की हुई छुट्टी 

अब सबसे बड़ा सवाल जिले भर में तैर रहा है कि क्या सीएम के निर्देशों पर कोई अमल निचलौल में ये करेंगे? क्या ये संभव है कि वे अपनी नयी तैनाती में किसी से कोई झगड़ा नहीं करेंगे? और पद की अकड़ भूल जनता के हित में काम करेंगे?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …