कानपुर: तहसील दिवस के मौके पर आलाधिकारियों ने सुनी फरियादियों की शिकायत

डीएन संवाददाता

कानपुर में तहसील दिवस के मौके पर जिलाधिकारी और डीआईजी समेत सभी आलाधिकारियों ने फरियादियों की बात सुनी और उनकी समस्याओं का निस्तारण भी किया।

तहसील दिवस पर फरियादियों की समस्याएं सुनते आलाधिकारी
तहसील दिवस पर फरियादियों की समस्याएं सुनते आलाधिकारी

कानपुर: तहसील दिवस के मौके पर जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह डीआईजी सोनिया सिंह समेत सभी आलाधिकारी मंगलवार को मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने फरियादियों की बात सुनी और उनकी समस्याओं का निस्तारण भी किया। वहीं शिकायतों के निस्तारण को लेकर आर्य नगर विधानसभा के विधायक अमिताभ वाजपेई भी पहुंचे जहां उन्होंने पीड़ितों की समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं के निदान के लिये अधिकारियों को कहा।

डीआईजी ने सुनी फरियादियों की समस्याएं

तहसील दिवस पर विकलांग एसोसिएशन के कई पदाधिकारी दिव्यांगों के साथ अपनी परेशानी लेकर पहुंचे। विकलांग एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया की दिव्यांग जनों पर लगातार पुलिस द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा हैं पर कोई कार्यवाही नही हो रही वहीं आरटीओ द्वारा दिव्यांग पर जबरन दबाव बनाया जा रहा हैं और धमकी भी दी जा रही हैं। जिसको लेकर लोगों ने अपनी बात को डीएम व एसएसपी के सामने रखा। जिसके बाद डीआईजी ने दिव्यांगो के मामले को तत्काल सुनकर दूर करने के निर्देश दिये।

कई फरियादी लेकर पहुंचे अपनी शिकायत

तहसील दिवस में बुज़र्ग भी पहुंचे जहां उन्होंने अपने बेटों द्वारा घर से बाहर निकाले जाने व मारपीट किये जाने के बाद सुनवाई न होने पर शिकायत की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार