कानपुर के भाजपा विधायक मथुरा पाल का निधन

डीएन संवाददाता

लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे कानपुर देहात के भाजपा विधायक मथुरा पाल ने उस समय रास्ते में दम तोड़ दिया जब उन्हें इलाज के लिए गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया जा रहा था।

मथुरा पाल (फाइल फोटो)
मथुरा पाल (फाइल फोटो)

कानपुर: बीजेपी विधायक मथुरा पाल का आज सुबह निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। कैंसर से पीड़ित मथुरा पाल को जब उनके परिजन गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे, तभी मथुरा के पास उनका निधन हो गया।

मथुरा पाल के घर के बाहर लोगों का जमावड़ा

यह भी पढ़ें: सोनभद्र में बस पलटने से कंडक्टर की मौत, 30 यात्री घायल

बता दें कि मथुरा पाल कानपुर देहात के सिकंदरा सीट से विधायक थे। विधायक की मौत की खबर सुनते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं का उनके आवास पर जमावड़ा लग गया।

मथुरा पाल की उम्र करीब 73 वर्ष थी। गीता नगर आवास पर कानपुर देहात की सिकंदरा सीट से विधायक मथुरा पाल के निधन पर स्थित आवास में लोगों का जमावड़ा हो गया। विधायक का पार्थिव शरीर आने का इंतजार किया जा रहा है।

महराजगंज: मरीज की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर की तोड़फोड़, डॉक्टर को पीटा

पार्थिव शरीर का इंतजार करते लोग

कौन थे मथुरा पाल

विधायक के करीबी दिनेश शंकर पाल ने बताया कि वह स्पोर्ट्स के शौकीन थे और रेसलिंग भी किया करते थे। शुरूआती दौर में वह एयरफोर्स में सैनिक के पद पर तैनात थे। इनका राजनीतिक करियर 1978 से शुरू हुआ।

लखनऊ: KGMU में 6 मौतों का जिम्मेदार कौन?

रोते-बिलखते परिजन

यह भी पढ़ें: वार्ड बॉय बना डॉक्टर, लगाया मौत का इंजेक्शन

पहले से चल रहे थे बीमार

बीपी लो और शुगर की शिकायत के चलते मथुरा पाल का इलाज मेदांता में पहले से ही चल रहा था। आज सुबह जैसे ही मेदांता के लिए निकले रास्ते में मथुरा के पास उनकी मौत हो गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …