जौनपुर: भष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट, दर्जनों घायल

डीएन संवाददाता

सीएमओ विभाग में पिछले तीन दिन से स्वास्थ्य कर्मचारी धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इसको लेकर सीएमओ दफ्तर में मारपीट हुई। दर्जनों कर्मचारी घायल हो गए हैं। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


जौनपुर: सीएमओ विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरुद्ध पिछले तीन दिन से स्वास्थ्य कर्मचारी धरना प्रदर्शन कर रहे थे। तभी दूसरे गुट के कर्मचारियों ने धरना स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन बंद करने की मांग की। दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते सीएमओ दफ्तर जंग का मैदान बन गया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरु हो गई। एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी जाने लगीं जिसमें दर्जनों महिला और पुरुष स्वास्थ्य कर्मी घायल हो गएं।

यह भी पढ़ें: जौनपुर: मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले 4 लोगों को पुलिस ने दबोचा, भारी मात्रा में गांजा व हेरोइन बरामद 

सूचना मिलते ही डिप्टी सीएमओ समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। हलांकि डिप्टी सीएमओ ने अपने चहेते कर्मचारियों का बचाव किया। डिप्टी सीएमओ डॉ. आर के सिंह ने पूरी घटना की जानकारी मीडिया को देते हुए कहा कि धरना स्थल पर मारपीट करने वाले बाहरी अराजक तत्व थे। मेरे विभाग का कोई कर्मचारी नही था। 

यह भी पढ़ें: जौनपुर: मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर रसोइयों ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया प्रदर्शन 

वहीं प्रर्दशन कर रहे कर्मचारियों का आरोप है कि सीएमओ विभाग के कर्मचारी संघ अध्यक्ष अजय सिंह अपने कुछ साथियों के साथ धरना स्थल पर आएं और उन पर प्रदर्शन बंद करने का दबाव बनाने लगें। उन्होंने उनके साथ मार-पीट की और कुर्सियां तोड़ डालीं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …