जौनपुर: मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले 4 लोगों को पुलिस ने दबोचा, भारी मात्रा में गांजा व हेरोइन बरामद

डीएन ब्यूरो

जौनपुर पुलिस ने नशे की तस्करी करने वाले दो महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा और हेरोइन जैसे मादक पदार्थ भी बरामद किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


जौनपुर: पुलिस ने मादक पदार्थों तस्करी करने वाले  4 लोगों को नगर के मियांपुर व चौकिया  गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से भारी मात्रा में गांजा और हीरोइन जैसे मादक पदार्थ भी बरामद किया है। 

यह भी पढ़ें: जौनपुर: मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर रसोइयों ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया प्रदर्शन

लाइन बाजार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नशे की तस्करी करने वाले दो महिलाओं और दो पुरुषों को मियांपुर और चौकियां से गिरफ्तार किया है। जांच पड़ताल के दौरान इनके पास से 180 ग्राम नशीला पाउडर और किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने सभी चारों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: जौनपुर: विवाद के बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत, यहां एसपी की लगानी पड़ती है गुहार

इस बारे में बात करते हुए क्षेत्राधिकारी नगर निपेंद्र ने बताया कि यह लोग काफी समय से  मादक पदार्थों की बिक्री कर रहे थे। जिनको आज मुखबिर की सूचना पर लाइन बाजार पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है साथ ही चौकिया से भी एक आदमी को गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है। इन सभी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है। मादक तस्करों के खिलाफ अभियान आगे भी चलता रहेगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …