जौनपुर: निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास का बारजा गिरने से 8 वर्षीय बच्ची मौत

admin

जौनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र पानदरीबा के मिसीरपुर मे उस समय हड़कंप मच गया, जब 8 वर्षीय बच्ची की निर्माणाधीन मकान का बारजा अचानक गिरने से दबकर मौके पर मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

निर्माणाधीन मकान का गिरा बारजा
निर्माणाधीन मकान का गिरा बारजा

जौनपुर: शहर कोतवाली क्षेत्र पानदरीबा के मिसीरपुर मे उस समय हड़कंप मच गयाम जब 8 वर्षीय बच्ची विद्यालय से खाना खाकर पानी पीने के लिए स्कूल के बगल में लगे हैंडपंप पर पानी पीने जा रही थी। बगल में मंगला गुप्ता का निर्माणाधीन मकान का बारजा अचानक से गिर गया। जिसके कारण बच्ची की मौके पर ही  मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत 

Caption

सभासद का कहना है कि प्रधानमंत्री योजना के तहत बन रहे आवास में घटिया क्वालिटी का सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा था। जिस कारण यह घटना हुई। स्कूल टीचर ने अपने उच्च अधिकारी खंड शिक्षा अधिकारी एवं बेसिक शिक्षा अधिकारी को घटना की पूरी जानकारी दी। मौके पर कोई भी अधिकारी नहीं पहुँचा। घटना के बाद स्कूल के शिक्षक तत्काल बच्ची को हॉस्पिटल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचीं पुलिस ने पंचनामा करके बॉडी को पोस्टमार्टम के दिया भेज दिया।

यह भी पढ़ें: जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, टेम्पो और ट्रक की भिड़ंत में 3 की मौत

घटना के सम्बंध में एडीएम आरपी मिश्र ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास जो लाभार्थी बना रहा था छज्जे पर ईंट रखा था और नीचे कोई पिलर नही बना रखा था। ईट का लोड बढ़ा और छज्जा गिर गया जिसे दबकर लड़की की मौत हो गई है कोई अनियमितता प्रकाश में नहीं आई है। जांच कराई जा रही है बच्ची के परिवार वालों को क्या राहत मिलेगी इसके बारे में जानकारी की जा रही है।
 













संबंधित समाचार