तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में अज्ञात तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार युवक की दर्दमाक मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

मृतक ऋषि तिवारी (फाइल फोटो)
मृतक ऋषि तिवारी (फाइल फोटो)

जौनपुर: सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के कबेली गांव राष्ट्रीय राजमार्ग-56 पर सटे कोल्ड स्टोरेज के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सिंगरामऊ दुर्गेश्वर मिश्रा व कांस्टेबल अनुज सिंह ने घायल युवक को इलाज के बादलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, टेम्पो और ट्रक की भिड़ंत में 3 की मौत 

इसी स्कार्पियो से हुआ हादसा

 मिली जानकारी के अनुसार सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के साढापुर गांव निवासी ऋषि तिवारी अपने भाई को रिसीव करने बादलपुर जा रहे थे। अचानक जौनपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो (UP65 BL1100) की चपेट में आ गए। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं तेज रफ्तार स्कोर्पियो रोड़ किनारे गड्ढे में जाकर के फंस गई। जबकि मौके से स्कार्पियो चालक फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: यूपीः जौनपुर में दीवार गिरने से 4 बच्चों की दर्दनाक मौत, परिवार में छाया मातम

सिंगरामऊ निवासी दो युवक बारात से वापस लौट रहे थे। जैसे ही कोल्डस्टोरेज के पास पहुचे तो गंभीर हालत में एक युवक ऱोड के पास पड़ा हुआ था। युवकों के अनुसार वह युवक काफी देर से वहां पर घायल अवस्था में तड़प रहा था। लेकिन उसकी मदद करने वाला कोई नही थी क्योंकि स्कार्पियों चालक भी मौके से फरार हो गया था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …