यूपीः जौनपुर में दीवार गिरने से 4 बच्चों की दर्दनाक मौत, परिवार में छाया मातम

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश जौनपुर में आज एक दर्दनाक घटना में चहारदीवारी के मलबे में दबने से 4 बच्चों की मौत हो गई। इससे रेहटी गांव में मातम छा गया है हर कोई घटना को याद कर सहम जा रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें कैसे घटी घटना


जौनपुरः थाना जलालपुर के रेहटी गांव में आज तब बड़ा हादसा हो गया जब यहां 5 बच्चे खेल रहे थे और उन  बच्चों को यह भी नहीं पता था कि वे बस कुछ ही देर  एक साथ समय बिताएंगे और साथ खेलेंगे। दीवार के बगल में जेसीबी से काम चल रहा था और जेसीबी के धक्के से  दीवार बच्चों के ऊपर गिर गई। जिससे 4 बच्चों ने तड़प-तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है, यहां हर कोई इस दर्दनाक घटना की बात कर सहम जा रहा है।     

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: माफिया अतीक अहमद पर बड़ा खुलासा- देवरिया जिला जेल से खुलेआम चला रहा है.. जमीन कब्जाने, रंगदारी और वसूली का नंगा खेल 

 

घटना की सूचना पाकर तुरंत मौके पर पहुंचे प्रशासन ने राहत और बचाव का इंतजाम तो किया लेकिन तब तक इन पांच बच्चों में से 4 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं दीवार में दबने से एक बच्चे की हालत जिला अस्पताल में गंभीर बनी हुई थी। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी: जिस आईएएस को सीएम ने लताड़ा वो बना राज्यपाल का दुलारा 

बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर डीपी सिंह ने बताया कि सनी नाम के इस बच्चे के सिर में गम्भीर चोट आईं है, जिसके कारण उसको तुरन्त बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है और मौके पर एसपी अभी तक नहीं पहुंचे है। वहीं घटना में जान गंवाने वाले पीड़ितों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: जौनपुर में तेज रफ्तार कार खाई में पलटी.. दो युवकों की मौत, दो अन्य घायल

उन्हें यह समझ ही नहीं आ रहा है कि अचानक से यह सब कैसे हो गया कि जो बच्चे सुबह से तक एक साथ खेल रहे थे उनके ऊपर दीवार गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। मरने वाले बच्चों की पहचान आयुष (8), असजद (6), हरीश (6) के रूप में हुई है। घटना के बाद से जेसीबी चालक मौके से फरार है।        

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …