जौनपुर में तेज रफ्तार कार खाई में पलटी.. दो युवकों की मौत, दो अन्य घायल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में तेज रफ्तार एक कार के खाई में पलटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

खाई में गिरी कार
खाई में गिरी कार

जौनपुर:बक्शा थाना क्षेत्र के अलीगंज पुलिया के पश्चिम गुरुवार रात्रि बैगनआर खाई में पलट जाने से उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो सवार अन्य दो लोगों की गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार यादव पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर जहां से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: जौनपुर: डेढ़ साल से तहसील का चक्कर लगा रहे फऱियादी की नही सुलझी समस्या 

 

मिली जानकारी के अनुसार बक्शा थाना क्षेत्र के  अभयचन्दपट्टी गांव निवासी 27 वर्षीय अमरनाथ यादव,  गुड्डू यादव,  राजेश यादव  दीपू  यादव दिन में किसी बीमार रिस्तेदार को देखने वाराणसी गए थे। रिस्तेदार को देखकर रात्रि में ही वापस जौनपुर आ रहे थे। लेकिन रात्रि करीब 12 बजे अलीगंज सकरी पुलिया पार कर बक्शा थाना क्षेत्र में कालीचाबाद समीप पहुंचे थे कि वैगनआर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई।

यह भी पढ़ें: जौनपुर: कमीशन के चक्कर में डॉक्टर नहीं लिखते जेनरिक दवा, मरीज महंगी दवा खरीदने को मजबूर

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पीडब्लूडी विभाग द्वारा पुलिया ठीक नहीं कराया गया है। जिस कारण आए दिन यहां घटनाएं होती रहती है सकरी पुलिया होने के कारण गाड़ी पलटी जिससे लोगों की मौत हो गई सड़के इतनी खराब है कि इस पर चलना मुश्किल है पीडब्लूडी विभाग की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …