जौनपुर: डेढ़ साल से तहसील का चक्कर लगा रहे फऱियादी की नही सुलझी समस्या

डीएन ब्यूरो

यूपी में योगी सरकार जहां सरकारी विभागों को हाइटेक होने की बात करती है तो वहीं जौनपुर जिले का कलेक्ट्र परिसर का प्रेक्षागृह कितना हाइटेक है इसका अंदजा इसी से लगाया जा सकता है जहां डेढ़ साल से फरियादी चक्कर लगा रहा है। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव..


जौनपुर: कलेक्ट्र परिसर के प्रेक्षागृह में सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर एक फरियादी पिछले डेढ़ साल से तहसील दिवस पर चक्कर काट रहा है। लेकिन उसकी समस्याओं का समाधान आज तक नही हो पाया है। फरियादी लाल यादव ग्राम बहादुरपुर निवासी है। वो अपनी जमीन की समस्याओं को लेकर के पिछले डेढ़ साल भर से चक्कर लगा रहें हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है।

यह भी पढ़ें: जौनपुर: कमीशन के चक्कर में डॉक्टर नहीं लिखते जेनरिक दवा, मरीज महंगी दवा खरीदने को मजबूर 

फरियादियों की समस्याओं को सुनते अधिकारी

फरियादी लाल यादव ने लेखपाल पर दूसरे पक्ष से मिले होने का आरोप लगाया है। उसने कहा कि समाधान दिवस पर आते हैं अपनी बातें रखते हैं पर कोई सुनवाई नहीं हो पाती है। यहां पर अधिकारी जो हमारी सुनवाई करते हैं, उनका कहना है कि जल्दी सुनवाई हो जाएगी। समस्या समाधान कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: UP: इन्हें जिंदगी नहीं प्यारी.. जल्दबाजी में मालगाड़ी के नीचे से गुजरकर रेलवे क्रासिंग को किया पार 

 

एसडीएम मंगलेश दुबे ने बताया कि आज तहसील सदर में समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें 66 मामले आए हैं और 5 का निवारण मौके पर ही कर दिया गया है बाकी अन्य विभागों से संबंधित थे जिन्हें दिया गया है जिन की सुनवाई गुणवत्ता पूर्वक तरीके से समाधान किया जाए।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार