मासूम की मौत, परिजनों को बलि चढ़ाने की आशंका

डीएन ब्यूरो

फतेहपुर जिले में बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के बाबूपुर गांव में एक बगीचे में जख्मी हालत में मिले तीन साल के मासूम की रविवार को मौत हो गयी । परिजनों ने बच्चे की बलि चढ़ाने की आशंका जाहिर की है।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बांदा: फतेहपुर जिले में बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के बाबूपुर गांव में एक बगीचे में जख्मी हालत में मिले तीन साल के मासूम की रविवार को मौत हो गयी । परिजनों ने बच्चे की बलि चढ़ाने की आशंका जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

बिंदकी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नंदलाल सिंह ने सोमवार को बताया कि बाबुपर गांव के राजेश पासवान का तीन साल का बेटा सूर्या शनिवार शाम अपने घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था।

सिंह ने बताया कि वह रविवार दोपहर गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर एक आम के बगीचे में जख्मी हालत में मिला था। उसके गले और सीने में धारदार हथियार से वार किया गया था। परिजन उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर ले गए, जहां इलाज के दौर उसकी मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और कानपुर से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bihar- भीड़ के सामने गिड़गिड़ाती रही नाबालिग लड़की, फिर भी समाज के ठेकेदारों ने जबरन भरवा दी मांग

मृत बच्चे के पिता राजेश पासवान के मुताबिक बच्चा जिस स्थान पर जख्मी हालत में पड़ा था, उसके कुछ दूरी पर लाल रंग का कपड़ा और कुछ पूजन सामाग्री भी मिली है। इससे लगता है कि किसी तांत्रिक ने उसकी बलि चढ़ाई है। कोतवाल सिंह ने मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। (भाषा) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार