महिला क्रिकेट टीम: 20-20 के करीबी मुकाबले में भारत की दो रन से हार

डीएन ब्यूरो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को हैमिल्टन के सिडोन पार्क में खेला गया तीसरा और आखिरी ट्वंटी-20 मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। न्यूजीलैंड की महिला टीम ने भारत को बेहद करीबी मुकाबले में दो रन से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया। पढ़ें डाइनामइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिथाली राज
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिथाली राज

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को हैमिल्टन के सिडोन पार्क में खेले गए तीसरे और आखिरी ट्वंटी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड की महिला टीम ने भारत को बेहद करीबी मुकाबले में दो रन से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को 23 रनों से दी मात
न्यूजीलैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज सोफी डिवाइन के 72 रनों की तूफानी पारी और कप्तान एमी सैटर्थवेट की 31 रनों की पारी की बदौलत मेजबान न्यूजीलैंड की टीम ने 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 161 रन बनाए।लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 86 रन बनाए लेकिन उनकी यह पारी भी भारतीय महिला टीम को जीत नहीं दिला सकी।

यह भी पढ़ें: आईसीसी वनडे रैंकिंग: धोनी ने लगाई लंबी छलांग तो गेदबाजों ने दिखाया कमाल..

भारत की तरफ से गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिए। उनके अलावा मानसी जोशी ने चार ओवर में 27 रन देकर एक विकेट, अरुंधति रेड्डी ने चार ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिए। राधा यादव ने चार ओवर में 35 रन देकर एक तो पूनम यादव ने चार ओवर में 36 रन देकर एक विकेट झटके।

(यूनीवार्ता से लिए गए इनपुट पर आधारित)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?

हां
51.09%
नहीं
48.91%