यूपी में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले युवक पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

डीएन ब्यूरो

बुधवार को बेखौफ बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक के लिए निकले एक युवक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अचानक हुए हमले से बचने के लिए जब युवक खेतों की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसका पीछा करते हुए पांच गोलियां मार दी। गोलियों की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीण। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

घायल अवस्था में युवक
घायल अवस्था में युवक

अमेठी: आज सुबह एक युवक पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। जहां बाइक पर सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। अचानक हुए इस हमले से बचने के लिए जब युवक खेतों की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसका पीछा करते हुए पांच गोलियां मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण। घायल युवक को ग्रामीण अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल घटना स्थल पर दो थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है। 

यह भी पढ़ें: यूपी में गांव से लेकर शहर तक बिजली की कीमत बढ़ी, करोड़ों लोगों को योगी सरकार ने दिया तगड़ा झटका

मामले की जांच करती पुलिस

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के जंगल टिकरी गांव के पास के गांव भगनपुर के रहने वाला नीरज पांडेय सुबह साढ़े सात बजे मार्निग वॉक के लिए निकले था। इसी बीच जंगल टिकरी प्राइमरी स्कूल के पास पहले से घात लगाए बैठे दो बाइक सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।जान बचने के लिए नीरज जब खेतों की तरफ भागा तो बदमाशों ने नीरज के सीने में पूरी मैगजीन खाली कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश असलहे लहराते हुए मौके से फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें: यूपी में 20 आईएएस व 4 पीसीएस के तबादले, मंडलायुक्त लखनऊ हटे, दो IAS बने CM के सचिव

घटना के बारे में अमेठी सीओ पीयूष कांत राय ने कहा कि करीब पौने आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि भगनपुर के नीरज पांडेय कहीं जा रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद दो थानों की पुलिस को घटना स्थल पर तैनात कर दिया गया है। अभी तहरीर नहीं मिली है, पर मामले की जांच शुरु कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी गई है। घटना की वजह आपसी रंजिश या फिर गैंगवार हो सकती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …