महराजगंज: जमीन की रंजिश में लड़के के हाथ पांव बांध कर पीटा, वीडियो वायरल

डीएन ब्यूरो

जमीन की रंजिश के कारण एक लड़के को गांव के ही कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा। लोगों ने उसके हांथ पांव बांध कर इतना पीटा की वो बेहोश हो गया। पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर खास खबर..


महराजगंज: जमीन की रंजिश के कारण एक नाबालिग लड़के को गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने पीटा है। नाबालिग के हांथ पांव बांध कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई है। लड़के को मारने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी। 

चौक थाने के नाथनगर में जमीनी रंजिश में 15 साल के शब्बीर नाम के लड़के को गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने हाथ पांव बांध कर खूब पीटा। अधमरा समझ कर लड़के को छोड़, सभी आरोपी घर छोड़ के फरार है। 

जानकारी के मुताबिक चौक थाने के नाथनगर निवासी शब्बीर उम्र 15 वर्ष को बाजार कर घर लौटते समय कुछ लोगों ने घेर लिया और उसके पास मौजूद कुछ कागजात फाड़ कर फेंक दिए। इसके बाद उन्होनें उसके हाथ पांव बांध कर जम कर पिटाई की। अधमरा समझ कर छोड़ कर भाग गए, मौके पर पुलिस ने पहुंच कर उसे इलाज के लिए भेजा। हालत गंभीर बनी हुई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार