Uttar Pradesh: बदला लेने के लिए साले ने किया ऐसा काम, की बहन के घर पसरा मातम

डीएन ब्यूरो

बदला लेने के लिए एक साले ने ऐसा काम कर डाला की पूरे घर में मातम पसर गया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


महराजगंजः जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के इलाहाबाद गांव में आज दिनदहाड़े एक 24 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी ने पुलिस को आत्म समर्पण कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: घने कोहरे की वजह से बस और टेंपों में जबरदस्त भीड़ंत, एक की मौत 

जानकारी के अनुसार जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के इलाहाबाद गांव में मृतक बृजेश पुत्र पुरुषोत्तम उम्र 24 वर्ष गांव के ही मुस्लिम समुदाय में मुमताज की बेटी सफीदुन निशा से लगभग 5 साल पहले शादी की थी। जिससे 2 बच्चे पैदा हुए हैं एक 3 साल का है और एक डेढ़ साल का। परिवार 5 सालों से खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा था कि आज अचानक मृतक की पत्नी के भाई (साला) ने दिनदहाड़े घर के बाहर कुल्हाड़ी से काटकर बृजेश की निर्मम हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

यह भी पढ़ेंः दिव्यांग आत्महत्या मामले में परिजनों ने लगाया चौकी इंचार्ज पर आरोप, हुए लाइन हाजिर 

मृतक की फाइल फोटो

आरोपी ने बताया कि जब इसने मेरी बहन से शादी किया तो उस समय मैं छोटा था लेकिन अब बड़ा हो गया और बदला ले लिया। उसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने आज कुल्हाड़ी से गला काट कर निर्मम हत्या कर दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस के हिरासत में है, जिससे अभी पूछताछ की जा रही है। 













संबंधित समाचार