आखिर क्यों.. डेब्यू टेस्ट में 10 गेंद फेंककर शार्दुल ठाकुर मैच से हुए बाहर?

डीएन ब्यूरो

शार्दुल ठाकुर का वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू उनके लिए बुरा सपना साबित हुआ क्योंकि इस तेज गेंदबाज को केवल दस गेंद करने के बाद मांसपेशियों में खिंचाव के कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

लंगडाते हुए शार्दुल ठाकुर
लंगडाते हुए शार्दुल ठाकुर

हैदराबाद: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को शुरू हुए दूसरे टेस्ट में भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला। लेकिन शार्दुल ठाकुर को लिए यह मौका दुर्भाग्यशाली साबित हुआ, ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वह अपने दूसरे ओवर के दौरान ही चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए।

यह भी पढ़ें: 21अक्टूबर को दिल्ली हाफ मैराथन में खिताब बचाने उतरेंगे गोपी और रावत 

 

वेस्टइंडीज की पारी के चौथे ओवर की चौथी गेंद करने के बाद ठाकुर दर्द से परेशान दिखे और लंगड़ाते हुए चलने लगे। फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के मैदान पर पहुंचने के बाद लगा कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है। वह कप्तान विराट कोहली और फिजियो से बात करने के बाद मैदान छोड़कर बाहर चले गए हैं। रविचंद्रन अश्विन ने अंतिम दो गेंद करके यह ओवर पूरा किया। ठाकुर की चोट कितनी गंभीर है अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें: सौरभ चौधरी ने 10 मीटर एयर पिस्टल में जीता गोल्ड मेडल

 

 

शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के 294वें टेस्ट क्रिकेटर बने। टीम इंडिया  हेड इंडिया हेड कोच रवि शास्त्री ने शार्दुल ठाकुर को टेस्ट कैप दी। इसके साथ ही शार्दुल इस साल टीम इंडिया की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पांचवें क्रिकेटर बने। उनसे पहले जसप्रीत बुमराह (दक्षिण अफ्रीका दौरा), ऋषभ पंत (इंग्लैंड दौरा), हनुमा विहारी (इंग्लैंड दौरा) और पृथ्वी शॉ (वेस्टइंडीज पहला टेस्ट) भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट डेब्यू करने में कामयाब रहे।
 








संबंधित समाचार