Road Accident: भीषण सड़क हादसा, बेकाबू बाइक की टक्कर से चार घायल

डीएन ब्यूरो

एक तरफ यूपी में रोड हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, वहीं दिन-प्रतिदिन नई-नई सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक हादसा सिसवा बाजार का सामने आया हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

सिसवा का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (फाइल फोटो)
सिसवा का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (फाइल फोटो)

सिसवा बाजार: सोमवार की सुबह करीब 7 बजे सिसवा-घुघली मुख्य मार्ग कोठीभार थाना के 100 मीटर दूरी पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। घुघली की तरफ से तेज रफ्तार आ रही बाइक सवार ने रोड किनारे टहल रहे बुर्जुग को जोरदार ठोकर मारी। जिससे बाइक में सवार तीन युवक समेत एक बुर्जुग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

प्राथमिक उपचार करवाता एक बाइक सवार

यह भी पढ़ेंः UP Police- अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे

जानकारी के अनुसार सिसवा-घुघली मुख्य मार्ग कोठीभार थाना के कुछ ही दूरी पर सोमवार की सुबह 58 वर्षीय राजाराम मद्धेशिया टहल कर वापस घर जा रहे थे। तभी घुघली की तरफ से तेज रफ्तार बाइक सवारों ने जोरदार ठोकर मार दी। जिसमें बाइक पर बैठे तीन बाइक सवार सहित चार लोग घायल हो गए। लोगों की मदद से घायलों को सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने हालत गम्भीर देख राजाराम मद्धेशिया को मेडिकल कालेज और एक बाइक सवार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि बाइक पर बैठे दो युवकों को मामूली चोटें आने की वजह से प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार