पूर्वांचल के एक मात्र राजकीय होमियोपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय को मिली मान्यता

डीएन ब्यूरो

आयुष मंत्रालय भारत सरकार और आयुष मंत्रालय उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पूर्वांचल के एक मात्र राजकीय होमियोपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय को सत्र 2019 के लिए मान्यता मिल गई है। जिससे प्रदेश के लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कॉलेज के प्राचार्य का स्वागत
कॉलेज के प्राचार्य का स्वागत

गोरखपुर: जनपद के बड़हलगंज में आयुष मंत्रालय भारत सरकार और आयुष मंत्रालय  उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पूर्वांचल के एक मात्र राजकीय होमियोपैथीक चिकित्सा महाविद्यालय को शत 2019 से 100 सीटों के साथ बी एच एम एस कोर्स संचालन की अनुमति से क्षेत्र और स्टाफ में खुशी है।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

इस मौके पर चिकित्सा महाविद्यालय के सारे शिक्षक, चिकित्सालय स्टाफ, लैब टेक्नीशियन स्टाफ, नर्सिंग स्टाफ और कार्यालय स्टाफ ने मेडिकल कालेज परिसर में एक कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें प्रार्चाय डॉ अनिल कुमार सिंह का स्वागत अभिनन्दन किया, गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉ अनिल कुमार सिंह ने कहा पूर्वांचल के एक मात्र होमियोपैथीक चिकित्सा महाविद्यालय, बड़हलगंज को सत्र 2019 से मान्यता (LOP) प्राप्त हो गयी है, जो क्षेत्र के लिये गौरव की बात है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

साथ ही उन्होनें पूरे स्टाफ को कहा कि सही तरीके से और मिल-जुल कर काम किया जाए। जिससे कॉलेज का मान बढ़ेगा। इस मौके पर कई बड़ी हस्तियाम मौजूद थी। साथ ही सभी लोगों ने आयुष मंत्रालय केंद्र, व प्रदेश सरकार, मंत्री धर्म सिंह सैनी, डाइरेक्टर डॉ विमल, डिप्टी डायरेक्टर डॉ विजय पुष्कर को धन्यवाद दिया है। आम जन में भी इस मेडिकल कालेज के सत्र संचालन पर खुशी दिखाई दे रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार