यूपी: योगी राज में भाजपाईयों का बुरा हाल, नेता से गुंडों ने मांगी 5 लाख की रंगदारी

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर जिले में भाजपा के एक नेता से पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है, पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

गोरखपुर: सिकरीगंज थानाक्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी भाजपा नेता और लोकगायक विंध्याचल आजाद से बदमाश ने फोन पर पांच लाख की रंगदारी मांगी है। 24 घण्टे में रुपये न मिलने पर  जान से मारने की धमकी भी दी है। भाजपा नेता ने रविवार की शाम को एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी द्वारा थानेदार को दिए गए निर्देश पर भाजपा नेता की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर से जयपुर जेल में शिफ्ट किया गया पाकिस्तानी आतंकवादी आदिल 

सिकरीगंज क्षेत्र के शिवपुर निवासी विंध्याचल आजाद भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक और विश्व हिंदू महासंघ के जिला महामंत्री  है। आजाद का कहना है रविवार को वह किसी काम सङर आए थे, लेकिन इसी बीच 5:15 बजे के आसपास उनके मोबाइल पर फोन आता है और कहता है मैं पूर्वांचल से विवेक मिश्रा बोल रहा हूं।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: बंदरों के आतंक से बच्चों ने घर से निकलना किया बंद.. प्रशासन बना बेखबर

कॉल करने वाले ने विंध्याचल आजाद से पूछा कि तुम भिखारी बोल रहे हो? आजाद ने कहा कि आपने गलत नंबर मिला दिया है। इसके बाद कॉल करने वाले ने अपने आप को पूर्वांचल का विवेक मिश्रा बताते हुए सोमवार तक पांच लाख रुपये देने की मांग की। रुपये न मिलने पर कॉल करने वाले ने चौबीस घंटे में गोली मारने की धमकी दी। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार