गोरखपुर से कोलकाता और हैदराबाद जाने वाली उड़ानों पर लग सकती रोक

डीएन ब्यूरो

अगस्‍त माह से हैदराबाद और कोलकाता जाने वाली उड़ानों पर रोक लगने की संभावना है। जिससे गोरखपुर और आसपास के क्षेत्र से इन शहरों को जाने वालों को फिर से दिक्‍कतों का सामना करना पड़ेगा। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

गोरखपुर एयरपोर्ट (फाइल फोटो)

गोरखपुर: अगस्‍त माह से गोरखपुर एयरपोर्ट से कोलकाता और हैदराबाद जाने वाली उड़ानों पर रोक लग सकती है। इस रोक के पीछे यात्रियों की संख्‍या कम होना बताया जा रहा है। वहीं यात्रियों की कमी को लेकर विमान सेवा देने वाली कंपनी इंडिगो के कर्मचारी भी चिंतित हैं।

गोरखपुर से कोलकाता और हैदराबाद के लिए उड़ानों पर रोक को लेकर मुख्‍यालय की ओर से भी संकेत मिल रहे हैं। हालांकि एयरपोर्ट और विमान कंपनी के अधिकारी इस संबंध में कुछ भी स्‍पष्‍ट बोलने से बच रहे हैं। 

 इंडिगो एयरलाइन का विमान

गौरतलब है कि विमान कंपनी इंडिगो ने 30 अप्रैल को गोरखपुर से हैदराबाद और कोलकाता के लिए हवाई सेवा शुरू की थी। गोरखपुर से कोलकाता के लिए उड़ान दोपहर 12.35 पर रवाना होती है। जबकि हैदराबाद से उड़ान भरने वाला यात्री विमान 12.05 पर गोरखपुर पहुंचता है। 

इससे पहले भी स्‍पाइस जेट के विमान को 2017 में कोहरे के कारण कुछ दिनो के लिए बंद किया गया था। वहीं 2018 की शुरुआत में भी सवारी न मिलने के कारण बंद कर दिया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार