Uttar Pradesh: फेसबुक पर लड़के-लड़की के बीच हुई दोस्ती लाई ये रंग

डीएन ब्यूरो

फेसबुक पर एक लड़के और लड़की के बीच हुई दोस्ती कुछ ये रंग लाई है कि इसकी वजह से दो लोगों को जेल जाना पड़ा। वहीं लड़की को भी इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो

कानपुरः यूपी के कानपुर में फेसबुक पर एक लड़की और लड़के के बीच पहले दोस्ती हुई, फिर दोनों के बीच करीबी बढ़ी। इसके बाद जो लड़के ने किया इसके लिए उसे और उसके दोस्त को जेल जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें: रात से ही मंदिरों में भक्तों की लगी भारी भीड़, जय माता दी के नारों से गूंजा पूरा मंदिर

कानपुर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने आई एक लड़की की फेसबुक पर कल्याणपुर के ऑटो पाट्र्स कारोबारी शुभम गुप्ता से पहले दोस्ती हुई। फिर लड़का उसे बहला-फुसलाकर गंगाबैराज ले गया और वहां चमनगंज निवासी इफ्तिखार के साथ मिलकर अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर पैसे मांगना शुरू कर दिया। पहले तो आरोपी में 1 लाख की मांग की, जब लड़की ने 1 लाख रुपए दे दिए तो लड़के ने फिर से 5 लाख मांगने शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज ट्रक हादसे में नहीं हुई किसी की मौत, गिट्टी हटने के बाद किसी को दबा न देख लोगों ने ली राहत की सांस

लड़के की धमकी से परेशान होकर लड़की ने ये सब अपनी बड़ी बहन को बताया। पीड़िता की बड़ी बहन प्रतापगढ़ में ग्वालटोली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहती है, वो शिक्षिका है। उसने अपनी छोटी बहन के साथ थाने पहुंच कर लड़के और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार