फतेहपुर: पुलिस कर्मियों को छात्राओं और महिलाओं ने बांधी राखी, मिला सुरक्षा वचन

डीएन संवाददाता

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर जिले के कई थानों में स्कूली छात्राओं और महिलाओं ने पुलिस कर्मचारियों की कलाई में राखी बांधी। पुलिस कर्मियों ने इस अवसर पर सभी महिलाओं को सुरक्षा का वचन दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

थाना अशोथर में पुलिस कर्मियों को राखी बंधती छात्राएं
थाना अशोथर में पुलिस कर्मियों को राखी बंधती छात्राएं

फतेहपुर: भाई-बहनों के पवित्र प्रेम का त्योहार रक्षाबंधन पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। फतेहुर की छात्राओं और महिलाओं ने इस अवसर पर जिले के विभिन्न थानों में जाकर पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मियों के हाथों में राखी बांधी। पुलिस कर्मियों ने भी इस मौके पर बहनों को गिफ्ट के रूप में उनको सुरक्षा देने का वादा किया।  

यह भी पढ़ें: फतेहपुर को कुपोषण से भी मुक्ति दिलाने में जुटे जिलाधिकारी आंजनेय कुमार 

हुसैनगंज थाने में पुलिस कर्मियों के साथ रक्षाबंधन मनाती छात्राएं 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने कहा- गरीबों की समस्या का तेजी से निपटारा करें अधिकारी 

रक्षाबंधन के मौके पर छात्राएं और महिलाएं जिले के अशोथर, गाजीपुर, हुसैनगंज, थरियांव, कल्याणपुर, धाता, मलवान, हथगांव आदि थानों में पहुंची जहां उन्होंने थानाध्यक्ष समेत वहां मौजूद सभी पुलिस कर्मियों की कलाई में रक्षा सूत्र बांधा और मिठाई खिलाई। राखी बांधने पर पुलिस कर्मियों ने भी बहनों को सुरक्षा का वचन दिया।

पुलिस कर्मियों के साथ रक्षाबंधन मनाने के लिये थाने पहुंची मासूम बच्चियां

 

यूपी पुलिस रक्षाबंधन के अवसर पर सोशल मीडिया पर राखी विद खाकी  कैंपन चला रही है, जिसका उद्देश्य पुलिस के साथ रक्षाबंधन मनाने के अलावा प्रदेश में महिलाओं व बेटियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करना और भय के माहौल को खत्म करना भी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार