दो महिलाओं की निर्मम हत्या से दहला फतेहपुर, ग्रामीणों में भारी आक्रोश और तनाव

डीएन संवाददाता

फतेहपुर में रविवार को दो महिलाओं की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया। दोनों ही हत्याओं को निर्मम तरीके से अंजाम दिया गया। दोनों मामलों में हत्यारोपी फरार है, जिनकी पुलिस ने जोर-शोर से तलाश शुरू कर दी है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


फतेहपुर: जिले में रविवार को दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक युवती समेत दो महिलाओं की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों ही हत्याओं को निर्मम तरीके से अंजाम दिया गया। दोनों मामलों में हत्यारोपी फरार है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस जोर-शोर से हत्यारोपियों की तलाश में जुटी हुई है। हत्या की सनसनीखेज वारदातों से लोगों में काफी आक्रोश और तनाव देखा जा रहा है। 

पहला मामला खखरेरू थाना क्षेत्र के बरेटा गांव का है, जहां घर में घुसकर ग्राम प्रधान की 23 साल की शादीशुदा बेटी की धारदार हथियार से घर में घुसकर हत्या कर दी गयी। मृतका का नाम साहिबा बानू था।

इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने कहा कि खखरेरू थाना के बरेटा गांव में युवती की हत्या की सूचना स्वयं मृतका के पिता ने दी। उसके पिता ने इस बारे में लिखित तहरीर दी है। मृतका के पिता के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। तहरीर में आसपास रहने वाले पांच लोगों पर शक जताया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

 

 

दूसरा मामला किशनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गढ़ीवा मजगवा का है, जहां एक 40 साल की शादीशुदा महिला अनीता यादव की हत्या कर दी गयी। पुलिस अधीक्षक राहुल राज का कहना है कि मृतक महिला अपने देवर के साथ रहती थी। प्रथम दृष्ट्या लगता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद देवर में महिला की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। महिला का गला भी दबाया गया। हत्यारोपी फरार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई के लिये भेज दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार